करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकते है ख़ुशी कपूर और किंग खान के बेटे आर्यन खान!

0
143

 दोस्तों बॉलीवुड की दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू  कर अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत थी। जिसके बाद से जाह्नवी कपूर फिल्म जगत में एक जाना माना नाम बन चुकी है। इसके बाद खबरे आई थी की उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी फिल्मों में आने की तैयारी में हैं।

 बता दे की कुछ समय पहले ऐसी खबरे  सामने आई थी कि खुशी कपूर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ऑपोजिट करण जौहर की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।करण जौहर कई स्टार किड्स को बॉलीवुड में लांच कर चुके है और इस वक्त के कई बड़े फ़िल्मी सितारे करण जौहर की फिल्मों से ही लांच हुए है।कुछ समय पहले खबरे आई थी की किंग खान के बेटे आर्यन खान निर्देशन में हाथ आजमाना चाहते है

जाह्नवी कपूर ने हाल में खुलासा किया है कि खुशी भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं। उन्होंने एक चैट शो में कहा कि उनकी छोटी बहन खुशी कपूर हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने से पहले न्यूयॉर्क फिल्म अकैडमी में एकि्टंग कोर्स जॉइन करेंगी।बीते साल जाह्नवी कपूर के डेब्यू से पहले ही अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया था और उनके करीबियों ने ये बताया था की श्रीदेवी की दिली इच्छा थी वो वो अपनी बेटियों को एक सफल अभिनेत्री बनता हुआ देखें। 

अब जाह्नवी ने तो डेब्यू कर लिया है और सफल भी रही है पर ख़ुशी कपूर का डेब्यू कैसा रहता है ये समय बताएगा।जाह्नवी ने यह कहा कि इस कोर्स को करने के बाद ही खुशी फैसला लेंगी कि उन्हें क्या करना है।  जाह्नवी इस समय इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा उन्हें करण जौहर ने अपनी मल्टीस्टारर फिल्म‘तख्त’में भी साइन किया है।