बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी, पिता बोनी खुद चुनेंगे हीरो!

0
154

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर अक्सर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ इवेंट्स और पार्टियों में साथ देखी जाती हैं। माना जा रहा है खुशी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यूू करने वाली हैं। अभी वो केवल 18 साल की हैं लेकिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की भी फिल्म जगत में एंट्री होने जा रही है।

जी हां, इस बात का खुलासा खुद खुशी ने किया। हाल ही में जाह्नवी और खुशी नेहा धूपिया के सेलिब्रिटी टॉक शो ‘BFF’s विद वॉग पर पहुंची थीं। खुशी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू प्लान के बारे में भी बताया। खुशी ने कहा, ‘मैं जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करूंगी। नेहा ने जब खुशी से उनकी बॉलीवुड एंट्री पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘हां मैं बॉलीवुड में एंट्री करूंगी और इसमें मैं निर्देशक करण जौहर पर आंख बंद करके भरोसा करूंगी, लेकिन मैं जानती हूं कि मेरी फिल्म के हीरो का चुनाव मेरे पिता ही करेंगे। क्योंकि वो मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।’

नेहा के शो में खुशी ने बताया, ‘मेरे पिता इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि मैं किस शख्स के साथ हूं। अगर मैं एक अच्छे इंसान के साथ हूं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती है। पिता ये ध्यान रखते हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ ही रहूं। यही वजह है कि वो मेरी फिल्म का हीरो खुद ही तलाश करेंगे। ख़ुशी आगे बोली की ‘मैं घर में सबसे छोटी हूं इसलिए पापा मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। मेरे लिए घर में कर्फ्यू जैसा माहौल होता है। मैं कहां हूं? किसके साथ हूं? और कब तक बाहर रहने वाली हूं? इन सब की जानकारी मेरे पिता को होनी चाहिए।
 खुशी ने बताया, ‘एक बार मैं अपने एक दोस्त के साथ थी तो पापा ने मेरे दोस्त को मैसेज कर हम दोनों की फोटो मांग ली।’ तब नेहा ने पूछा, ‘क्या तुम्हारा परिवार इस बात से खुश है कि तुम डेटिंग कर रही हो या तुमने उन्हें इस बारे में बताया नहीं है?’ खुशी ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे पिता को एक लायक ब्वॉयफ्रेंड से कोई परेशानी नहीं होगी।