कियारा आडवाणी ने खोला राज़, लस्ट स्टोरीज के मस्टरबैशन सीन पर ऐसा था दादी का रिएक्शन

0
386

 

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की अगली फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ होगी। कियारा कियारा अडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम जगदीप आडवानी है। कियारा अडवाणी ने अपनी शुरुआती पढाई मुंबई से पूरी की है। आजकल इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है । फिल्म का ट्रेलर भी लांच हो चूका है।

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कियारा एक चैट शो पर पहुंची। इस दौरान कियारा ने फिल्म लस्ट स्टोरीज में अपने बोल्ड सीन के बारे में भी चर्चा की। गौरतलब है की फिल्म लस्ट स्टोरीज में कियारा का एक मस्टरबैशन सीन था जिसकी वजह से कियारा बहुत चर्चा में रही थी।

उन्‍होंने बताया कि इस सीन को देखकर उनकी दादी का क्‍या रिएक्‍शन था। कियारा ने बताया कि इस सीन को देखने के बाद मेरी दादी के चेहरे पर बिल्‍कुल शून्‍य भाव था। कियारा ने बताया कि उस दौरान मैं सोच रही थी की दादी को यह अच्छ लग रहा है कि नहीं? इसके बाद मैंने अपनी मां को मैसेज कर दादी को सीन समझाने के लिए कहा।”


कियारा ने बताया, ”मेरी दादी मेरे साथ रहने के लिए आई थीं। उसी दौरान नेटफ्लिक्स पर लस्ट स्टोरीज रिलीज हुई। बेशक मैंने इसे देखा था और मेरे पैरेंट्स भी इसे देख चुके थे। सभी को यह काफी पसंद आया। मेरे पैरेंट्स ऑर्गेज्म वाले सीन को लेकर काफी बेफिक्र थे। जब मैंने फिल्म के लिए हां कहा था तो तभी उन्हें सबकुछ पता था।” कियारा आगे कहती हैं, “मेरी दादी एंग्लो इंडियन है इसलिए वो कुछ बातें समझ नहीं पाईं। वह फिल्म के नीचे दिख रहे सब टाइटल्स को पढ रही थीं। हर कोई हंस रहा था। मुझे लोगों से ढेर सारी प्रतिक्रिया मिल रही थी। जब मेरी दादी सीरीज देख रही थीं तो उनके चेहरे पर कोई भाव नहीं था। दादी ने लस्ट स्टोरीज को देखते हुए कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। उस दौरान मैं सोच रही थी की दादी को यह अच्छ लग रहा है या नहीं? फिर मैंने अपनी मां को मैसेज कर दादी को सीन समझने के लिए बोला।”