आयशा टाकिया ही नहीं इन 8 एक्ट्रेस का भी कम समय में ही खत्म हो गया फिल्म करियर!

0
187

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत और मासूम से दिखने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया 33 साल की हो चुकी है बता दे आयशा ने बचपन से ही फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया था लेकिन फिल्मों में आने के बाद उनके करियर कुछ खास नही रहा है।बता दें कि साल 2004 में फिल्म ‘टार्जन दा वंडर कार’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आयशा कई हिट फिल्मों में नजर आई है जिनमें सलमान के साथ फिल्म ‘वॉन्टेड’ में भी उन्हें देखा गया है।

उन्हें साल 2011 में आई फिल्म ‘मोड़’ में आखिरी बार देखा गया था। बता दें कि वह साल 2009 में फरहान आजमी से शादी कर सेटल हो गईं। आयशा टाकिया 10 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। इस मौके पर आज हम आपको उन 9 बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं जिनका बॉलीवुड में काफी छोटा करियर रहा है।

ईशा देओल

हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने साल 2002 में आई फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से फिल्म जगत में कदम रख था। इसके बाद उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘धूम’ में भी काम किया। उन्हें आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ‘किल देम यंग’ में देखा था। उन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी।

नम्रता शिरोडकर

 बॉलीवुड फिल्म जगत की खुबसूरत अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने साल 1998 में फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 6 साल बाद ही साल 2004 में उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘रोक सको तो रोक लो’ में एक नरेटर की भूमिका में देखा गया था। बता दें कि उन्होंने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी कर घर बसा लिया है।

शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने साल 2000 में मेगाब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। शमिता का भी फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा और ज्यादातर फिल्मों में उन्हें साइड रोल में ही देखा गया। बता दें कि साल 2007 में उन्हें फिल्म ‘हरी पुत्तर’ में देखा गया था। इसके 9 साल बाद वह तमिल और कन्नड़ फिल्मों में नजर आने लगीं। बता दें कि शमिता 39 साल की हो चुकी हैं और अभी तक कुंवारी हैं।
ग्रेसी सिंह
 आमिर खान के साथ साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लगान’ से अभिनेत्री ग्रेसी सिंह को पहचान मिली थी, साथ ही वे अभिनेता अजय देवगन की ‘गंगाजल’ में भी नजर आ चुकी है। ग्रेसी ने हिंदी के अलावा तेलुगू, पंजाबी, बंगाली और मराठी सिनेमा भी काम किया है।  साल 2013 में फिल्म ‘ब्लू माउंटेन’ में आखिरी बार दिखी थीं। इसके बाद वह साल 2015 से 2017 तक टीवी सीरियल ‘संतोषी मां’ में नजर आईं। ग्रेसी सिंह 37 साल की हो चुकी है लेकिन अभी  तक शादी नहीं की हैं।  
अमृता राव
बॉलीवुड फिल्म जगत की सीधी साधी अभिनेत्री के रूप में नज़र आन वाली अभिनेत्री अमृता राव ने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन उन्हें असल पहचान साल 2006 में आई सुपरहिट फिल्म ‘विवाह’ से मिली थी। साथ ही फिल्म ‘मैं हूं ना’ में भी उन्हें देखा गया था। अमृता ने सुपरहिट फिल्म ‘मस्ती’ में भी काम किया।
 साल 2013 में आई फिल्म ‘सत्याग्रह’ में नजर आई थीं। साल 2016 में अपने ब्वॉयफ्रेंड अनमोल के साथ उन्होंने शादी कर घर बसा लिया। काफी लम्बे समय बाद अमृता को फिल्म ठाकरे में देखा गया था इस फिल्म में उन्होंने ठाकरे की पत्नी का किरदार निभाया था।
किम शर्मा
बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा ने साल 2000 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मोहब्बतें’ में उन्हें साइड रोल में देखा गया था। बता दें कि फिल्म ‘मोहब्बतें’ ही उनकी डेब्यू फिल्म थी। लेकिन इनका फिल्मी करियर सबसे ज्यादा फ्लॉप रहा है। उनकी ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिससे उन्हें बॉलीवुड में कोई पहचान मिली हो। साल 2006 में उन्हे आखिरी बार ‘जिंदगी रॉक्स’ में देखा गया था। बता दें उन्होंने अली पंजाबी के साथ साल 2010 में शादी रचा ली थी। खबरे है की किम ने अपने पति को तलाक दे दिया है और अब फिल्म अभिनेता हर्षवर्धन को डेट कर ही है, कई बार उनके साथ नजर आ चुके है।