देविका रानी से डिंपल कपाड़िया सहित, इन 5 अभिनेत्रियो ने दिए है यादगार किसिंग सीन, एक की तो फिल्म हो गई थी बैन!

0
146

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म जगत की फिल्मों में किसिंग सीन होना आम हो गया हैं। आज के समय की अभिनेत्रिया किसिंग सीन देने के लिए बिलकुल तैयार रहती है, और बिलकुल भी हिचकती नही है, कई बार किस्सिंग सीन की वजह से शुर्खियो में आ जाता है। हालांकि कभी कभी किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चल जाती है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसे कौन-कौन से किसिंग सीन्स है जो बॉलीवुड में हमेशा के लिए यादगार बने रहेंगे।

मल्लिका शेरावत और हिमांशु मलिक


बॉलीवुड फिल्म जगत में हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है,  मल्लिका शेरावत की ‘ख्वाहिश’ फिल्म का नाम बॉलीवुड की उन फिल्मों में शुमार है जिसमें सबसे ज्यादा किसिंग सीन दिए है । यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी जिसमें मल्लिका और हिमांशु ने 17 लिप लॉक सीन दिए।  

इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता


बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी फिल्म जगत का चुम्बन देव कहा जाता है क्योकि उनकी हर फिल्म में किसिंग सीन होना आम बात है, इमरान हाशमी ज्यादातर फिल्मों में किसिंग सीन्स करते हुए दिखाई देते है। यहां तक की लोग उन्हें ‘सीरियल किसर’ भी कहने लगे है। साल 2005 में आई ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म में उनका तनुश्री के साथ किसिंग सीन काफी चर्चा का विषय रहा। यहां तक की इस किसिंग सीन को सबसे लंबे किसिंग सीन माना जाता है। 

करिश्मा कपूर और आमिर खान


 बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता आमिर खान साल 1996 में आई फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में करिश्मा कपूर के साथ पहला किसिंग सीन दिया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी। आमिर और करिश्मा के बीच इस किसिंग सीन को बारिश में फिल्माया गया था जिसे यादगार किसिंग सीन कहा जाता है। हालांकि इस फिल्म के बाद आमिर ने करीना के साथ ‘3 इडियट्स’ फिल्म में किसिंग सीन दे चुके है।

ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया


अभिनेता ऋषि कपूर ने ‘बॉबी’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। यह फिल्म साल 1973 में रिलीज हुई थी और ये फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही।  इस फिल्म में एक खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गई है जिसमें यह दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दिए थे। 

हिमांशु राय और देविका रानी 


बॉलीवुड फिल्म जगत के शुरुआती दौर में ऑन स्क्रीन इंटीमेट या किसिंग सीन देखने को नही मिलता था। ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय के सिनेमा जगत का माहौल काफी अलग था। ऐसे में साल 1933 में आई ‘कर्मा’ फिल्म काफी चर्चाओं में रही। इस फिल्म में एक्टर हिमांशु राय और देविका एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दिए थे। इस सीन पर विवाद इतना बढ़ा कि फिल्म को ही बैन कर दिया गया।