प्रेरणा से बजाज तक, 1 एपिसोड की इतनी फीस लेते हैं कसौटी 2 के स्टार्स!

0
1038

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी शो निर्माता एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 दर्शकों काफी पंसद आ रहे है। पार्थ समथान, एरिका फर्नांडिस, हिना खान और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारों से सजा कसौटी 2 टीआरपी चार्ट में अच्छी पकड़ बनाए हुए हैं। शो कसौटी 2 के स्टार्स की फीस कितनी है? हाल ही में एक रिपोर्ट में टीवी के इस फेमस शो के सितारों की फीस का खुलासा किया है।

कसौटी की अभनेत्री एरिका फर्नांडिस शो में प्रेरणा का रोल निभा रही हैं। प्रेरणा का रोल कर एरिका की पॉपुलैरिटी बढ़ी है। खबर है कि एरिका एक एपिसोड के 1.2 लाख लेती हैं, वही शो कसौटी में अनुराग यानि पार्थ समथान को एक एपिसोड के 1 लाख रुपये  मिलते हैं।

कसौटी 2 की कोमोलिका यानि हिना खान ने टीवी पर पहली बार नेगेटिव रोल किया। खबर है कि हिना एक एपिसोड के 2 लाख चार्ज करती थीं। वही अनुराग बसु की बहन निवेदिता बसु का रोल निभा रहीं पूजा बनर्जी को एक एपिसोड के 65 हजार रुपये मिलते हैं।

टीवी के हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर कसौटी 2 में मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे हैं। एकता कपूर इस रोल में करण को ही कास्ट करना चाहती थीं। खबरों की माने तो करण ने एक एपिसोड के लिए 3 लाख की डिमांड की थी। एकता ने उनकी ये मांग पूरी की है।