ये है श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की आखिरी तस्वीरें, भावुक बोनी कपूर ने दी मुखाग्नि

0
338

बॉलीवुड की चांदनी पंचतत्व में विलीन हो गई. अचानक हुई इस मौत ने पुरे देश को भावुक कर दिया. उनके फैन्स के लिए अब भी विश्वास करना मुश्किल है ये की उनकी पसंदीदा अभिनेत्री अब नही रही. 28 फ़रवरी को श्रीदेवी को मुंबई में अंतिम विदाई दी गई. उनकी अंतिम यात्रा में 25000 से भी ज़्यादा लोगो ने साथ देकर अपना दुःख प्रकट किया. ‘सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब’ से शमशान की भूमि का राष्ट महज 30 मिनट का है लेकिन इसे पूरा करने में 3.30 घंटे का समय लग गया.

 

बॉलीवुड के ज़्यादातर सितारों ने अंतिम संस्कार में भाग लेकर श्रीदेवी को नम आँखों से विदाई दी. वही अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को निभाते श्रीदेवी की तस्वीर अब सामने आयी हैं जिसमे बोनी कपूर बेहद भावुक होकर सभी रिवाजो को निभाते दिखाई पड़े.

 

वही अभिनेता, निर्मित और निर्देशक सतीश कौशिक ने मीडिया से हुए बातचीत में बताया हैं की जब उन्हें पता चला की श्रीदेवी मेम अब दुनिया में नहीं रहीं तो उन्हें बहुत सदमा लगा और जब उन्होंने बोनी कपूर को कॉल किया तो बोनी फुट-फूटकर रो पड़े. वो लगातार रो रहे थे, जितनी बात हो रहीं थीं वो उतना ही रट रहे.

 

एक माँ के तौर पर श्रीदेवी जी अपने बच्चियों का भरपूर ख्याल रखा अब उन्हें देखने के लिए सिर्फ बोनी कपूर हैं और कपूर खानदान. मैंने इतना बड़ा जनसैलाब पहले कभी नहीं देखा था जितने लोग दिखे सभी की आँखे नम थीं, हर कोई श्रीदेवी जी के आखिर दर्शन करना चाहता था.

 

गौरतलब है की दुबई में एक शादी समारोह में गई श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी. 4 दिन तक चली जांच के बाद उनका शव उनके परिवार को सोंप दिया गया था. और उन्हें मुंबई में अंतिम विदाई दी गई जिसमे देश की कई बड़ी हस्तियों के अलावा उनके लाखो फैन्स भी उन्हें विदाई देने पहुंचे.

Picture Courtesy : ABP News