साड़ी पहनें बेहद क्यूट लग रही हैं लीजा रे की 1 साल की जुड़वा बेटियां, देखे खुबसूरत तस्वीरे!

0
101

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री लिजा रे साल 2018 में सरोगेसी के जरिए दो बेटियों की मां बनी इन दिनों अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं। बता दे की अभिनेत्री लिजा रे पूरी तरह फिल्मों से दूर हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं। लिजा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में लीजा ने एक साल की अपनी ट्व‍िन्स बेटियों सोलेल और सूफी की साड़ी पहने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बच्चों की यह क्यूट तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीर में उनकी दोनों बेटियां लाल रंग की पारंपरिक साड़ी में बहुत प्यारी लग रही हैं। दोनों की तस्वीरें देखकर आप भी बिना तारीफ किए नहीं रह सकते।

लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है ‘यहां दूसरी चीज है जो तब होती है जब कोई घर में gulp mumps (गले की तकलीफ) और दीपिका के साथ होते हैं। मुझे उनके नजदीक आने की मनाही होती है, लेकिन इन प्यारी साड़ियों के ट्रायल के लिए मेरी प्यारी बहन आकांक्षा ने इन्हें कोलकाता से भेजा है। तुम दोनों ने मेरी प्यारी बच्च‍ियों को बदल दिया है।’

बता दे की अभिनेत्री लीजा की दोनों बच्च‍ियों की ये तस्वीरें बहुत ही क्यूट है। इसमें उनकी मां लीजा अपने प्यार और तारीफ को छिपाने में नाकाम रहीं, लीजा एक बंगाली परिवार से हैं और उनकी बेटियों की ये साड़ी लुक्स पारंपरिक बंगाली महिलाओं वाली फीलिंग दे रही है।

एक तस्वीर में उनकी एक बेटी लाल और सफेद रंग की पारंपरिक बंगाली साड़ी में नजर आ रही हैं। लाल रंग की साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज में दोनों बच्चियों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है ,लीजा अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

बता दें कि लंबे समय तक कैंसर से लड़ने के बाद 2010 में लीजा कैंसर से पूरी तरह मुक्त हो गई थीं। उन्होंने वाटर, कसूर जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। लीजा ने 2012 में मैनेजमेंट कंसल्टेंट जेसन डेनी से कैलीफोर्निया में शादी की थी, जून 2018 में सरोगेसी के जरिए लीजा दो बेटियों की मां बनी थीं।