Wednesday, July 6, 2022
HomeHindi'लिव इन' में सालों तक रहने के बाद बॉलीवुड की इन 5...

‘लिव इन’ में सालों तक रहने के बाद बॉलीवुड की इन 5 हिट जोड़ियों के टूटे थे दिल, फैंस को नहीं हुआ था यकीन!

बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स लिव इन’ में रह चुके है, किसी जमाने में एक-साथ बड़े मशरूफ रहा करते थे लेकिन आज एक-दूसरे से कोसों दूरियां बनाएं हुए हैं। यूं तो फिल्म जगत एक ऐसी जगह है, जहां हर रोज एक नया रिश्ता पनपता है और हर दिन टूटता है लेकिन लिव इन का बढ़ता चलन इन दिनों आम लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है।

ऐसा कहा जाता है कि रिश्ते तो बनते और बिगड़ते रहते हैं लेकिन सालों तक एक ही व्यक्ति के साथ रहना और अचानक अलग हो जाना कहीं न कहीं इन स्टार्स के फैन्स को निराश करता है। इस लेख में हम आपको ऐसी 5 हिट जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके अलग होने पर खुद इनके नहीं बल्कि इनके फैंस के भी दिल टूटे। आइए जानते हैं कौन सी हैं ये हिट जोड़ियां।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

जॉन और बिपाशा एक वक्त पर एक दूसरे के काफी करीब थे और आपको ज्यादातर पार्टियों में एक साथ भी दिखाई देते होंगे। बॉलीवुड जगत की ये शायद ऐसी पहली जोड़ी होगी, जिसके ये कबूल किया था कि वह लिव इन में रह रहे हैं। जॉन और बिपाशा दोनों ही अपने इस रिश्ते को लेकर हमेशा मीडिया में मुखर रहा करते थे। दोनों का प्यार पब्लिक प्लेसेस में भी साफ-साफ दिखाई देता था। लेकिन करीब 9 साल तक लिव-इन में रहने बाद दोनों ने अपने -अपने रास्ते बदल लिए। दोनों के अलग होने का दर्द इनके फैंस ने भी झेला। दोनों का रिश्ता टूटने के बाद दोनों ने ही मीडिया में एक-दूसरे के खिलाफ काफी बातें बोली थीं। हालांकि जॉन और बिपाशा शादी के बाद अपने-अपने पार्टनर के साथ खुश हैं।

रणबीर और कटरीना कैफ 

रणबीर कपूर और कटरी ना कैफ की जोड़ी फैंस के दिलों के काफी करीब थी। दोनों एक साथ कई जगह पर स्पॉट किए जाते रहे थे। हालांकि दोनों ने मीडिया के सामने भी अपने रिश्ते का खुलासा किया था। कटरीना से पहले रणबीर और दीपिका साथ थे लेकिन कटरीना के आने के बाद दीपिका का पत्ता कट गया। रणबीर और कटरीना की शादी की खबरें भी मीडिया में आने लगी थीं। लेकिन अचानक से दोनों के ब्रेक-अप की खबरों ने इनके फैंस को भी चौंका दिया था। दोनों के अलग होने की वजह आज तक सामने नहीं आई है लेकिन दोनों ही अपनी जिंदगी में अब अलग-अलग मुकाम पर पहुंच चुके हैं।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट्स से शुरू हुआ अंकिता और सुशांत का रिश्ता या यूं कहें कि अफेयर लगभग 6 सालों तक रहा था। दोनों काफी वक्त तक लिव-इन में रहे थे। लेकिन रिश्तों में आई कड़वाहट ने इस रिश्ते को भी तोड़ दिया और सुशांत-अंकिता का रिश्ता भी सफल होते-होते टूट गया।

विक्रम भट्ट और अमीषा पटेल

विक्रम और अमीषा के अफेयर की खबरें बहुत दिनों तक चर्चा में रही थीं लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा वक्त तक साथ नहीं टिक पाया। कुछ वक्त तक चले इन दोनों के रिश्ते में खटास आने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया था।

अध्ययन सुमन और मायरा

अध्ययन सुमन का अफेयर कई लड़कियों के साथ रहा था, जिसमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल है। और दसूरी लड़कियों की तरह ही अध्ययन का रिश्ता मायरा मिश्रा से भी जुड़ा था। हालांकि दोनों नवंबर 2020 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे। बता दें कि दोनों ने 2020 लॉकडाउन के दौरान अपने रिश्ते के बारे में बताया था लेकिन जैसा कि जाहिर है कि ये रिश्ता भी एक मजाक ही निकला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments