लम्बे समय तक डेट करने के बाद की थी शादी, बेहद दिलचस्प है रानी और आदित्य की प्रेम कहानी

0
287

यश राज बैनर का मालिक और फिल्म प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की शादी को 4 साल हो चुके है. इन्होने 2014 में अचानक चुपके से शादी की थी. आदित्य चोपड़ा 47 साल के हो चुके है. उनके एक बेटी भी है जिसका नाम आदिरा है. आज हम आपको रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की प्रेम कहानी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताने जा रहे है. शादी से पहले लंबे समय से दोनों के अफेयर की चर्चा तो थी लेकिन वो इस पर कभी बात नहीं करते थे। यहां तक कि शादी के बाद भी दोनों लंबे समय तक साथ नहीं दिखाई पड़े।

 

 

रानी और आदित्य की पहली मुलाकात संपन्न रेस्त्रां में हुई थी। आदित्य सोच रहे थे कि रानी खुद उनसे मिलने आएं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं पर मौजूद आदित्य ने करण जौहर से कहा कि वो रानी को फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में कास्ट करें। आदित्य फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ में रानी की एक्टिंग देख चुके थे। गौरतलब है की आदित्य पहले से शादीशुदा थे लेकिन वे रानी मुखर्जी से प्यार करने लगे थे. मीडिया में खबर थी की वे रानी के साथ लिव इन में रहने लगे थे. मीडिया में रानी को आदित्य का घर टूटने की एक बड़ी वजह माना जाने लगा था।

 

आदित्य की पहली पत्नी पायल मल्होत्रा थीं। दोनों के कोई संतान नहीं थी। कहा जाता है कि शादी के बाद आदित्य और पायल 6 महीने तक हनीमून पर रहे थे। दोनों ने पूरी दुनिया घूमी थी। पायल यश चोपड़ा के दोस्त की बेटी थीं और आदित्य की बचपन की दोस्त भी थीं। लेकिन ये खानदानी दोस्ती भी इस रिश्ते को बचा नही सकती और आखिर में इन दोनों में अनबन शुरू हो गई. और बात तलाक तक जा पहुंची.

 

यश चोपड़ा आदित्य के तलाक के फैसले से बेहद नाराज थे। उन्होंने अपनी बहू का साथ देने का फैसला किया और आदित्य को समझाया भी लेकिन आदित्य नहीं माने। यश चोपड़ा के दबाव डालने पर आदित्य ने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया और होटल में रहने लगे। बेटे की जिद के आगे आखिरकार यश चोपड़ा को भी झुकना पड़ा। शादी के बाद रानी ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘जब आदित्य पहली बार उन्हें डेट पर ले गए थे तो घर आकर मेरे पैरेंट्स से पूछा था कि क्या मैं आपकी बेटी को डेट पर ले जा सकता हूं।

 

मैंने आदित्य को तब डेट करना शुरू किया था जब उनका तलाक हो गया था। वो मेरे लिए भगवान शिव की तरह हैं। जो हमेशा शांत रहते हैं। जो कभी किसी को दुख नहीं पहुंचाते हैं। वो खुश रहते हैं और उन्हें देखकर मैं भी खुश रहती हूं।’ अपने इस इंटरव्यू में रानी ने शादी से पहले उठने वाले सारे सवालों के जवाब दे दिए थे।