पहली बार अंदर से देखिये माधुरी दीक्षित की वैनिटी वैन, नहीं है किसी 5 स्टार होटल से कम

0
517

 

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली है. 50 से ज्यादा की उम्र पार कर चुकी माधुरी आज भी बहुत खूबसूरत नजर आती है. माधुरी ने डॉ नेने से शादी के बाद कुछ समय के लिए बॉलीवुड से दूरी बना ली थी और वे अमेरिका में रहने लग गई थी. लेकिन अब फिर एक के बाद एक फिल्मो में फिर से नजर आने लगी है. आज हम आपको माधुरी दीक्षित की लक्ज़री वैनिटी वैन के बारे में बताने जा रहे है.

अक्सर देखा जाता है की बड़े स्टार शूटिंग के समय अपनी सहूलियत के लिए अपनी खुद  की वैनिटी वैन रखते है और यह बहुत ही लक्ज़री होती है.  माधुरी शूटिंग के बाद अपने फ्री टाइम में आराम करने के लिए लक्जरी वैनिटी वैन का इस्तेमाल करती हैं।

 

माधुरी की वैनिटी किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है। वैनिटी के अंदर एंटर करते ही AC की ठंडी-ठंडी हवा आती है। वैनिटी में बेड रूम में छोटा सा बेड लगा हुआ है। जिसमें आराम किया जा सकता है। वहीं वैनिटी में लिविंग एरिया भी बना हुआ है। कमरों में शानदार इंटीरियर और मिरर लगाए गए हैं।

 

एक यूट्यूब चैनल ने माधुरी के वैन के अंदर की वीडियो बना कर शेयर की है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे है. एक्ट्रेस गरिमा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर शूटिंग करते वक्त इस वीडियो को बनाती दिख रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस बता रही हैं कि शो के प्रोडक्शन ने जो वैनिटी उनके लिए दी थी, उसका AC खराब हो गया है। ऐसे में प्रोडक्शन ने उनसे कहा कि वह दूसरी वैनिटी का इंतजाम करेंगे। इस बीच बताया जाता है कि जो वैनिटी आई है वह माधुरी दीक्षित की है। इस वीडियो में माधुरी दीक्षित की वैनिटी में जाकर बेडरूम से लेकर लिंविंग एरिया और टॉयलेट बाथरूम तक दिखाया जाता है।