इन 6 एक्ट्रेस ने बाप-बेटे दोनों के साथ लड़ाया है इश्क, चौथी का तो हो चुका है तलाक!

0
3035

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत कई बड़ी बड़ी अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो अपना दीवाना बना लिया है। अभिनेत्रियो के जोड़ी किसी अभिनेता के साथ बहुत ज्यादा पंसद कि गयी लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रह है जिन्होंने ऑन स्क्रीन कई हीरोइनों ने पिता के अलावा बेटे के साथ भी रोमांस किया। इतना ही नहीं इन हीरोइनों की जोड़ी पिता के साथ जितनी हिट रही उतनी ही हिट उनके बेटों के साथ भी रही है। आज आपको बॉलीवुड की उन हीरोइनों के बारे में बता रह है जो फिल्मों में पिता के अलावा बेटे के साथ फिल्मो में काम कर चुकी हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

श्रीदेवी

दोस्तों बॉलीवुड की दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मो में काम किया था । श्रीदेवी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंन्द्र की फिल्म ‘नाकाबंदी’ में हीरोइन बनी थी। इसके बाद वह धर्मेंन्द्र के बेटे सनी देओल के साथ ‘चालबाज’, ‘निगाहें’ और ‘राम अवतार’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। दर्शकों ने श्रीदेवी को धर्मेंन्द्र और सनी देओल दोनों के साथ काफी पसंद किया।

हेमा मालिनी

 बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी पहली हिंदी फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके हीरो राज कपूर थे। वहीं इसके बाद हेमा मालिनी ने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ भी कई फिल्मों में रोमांस किया है।  

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड फिल्म जगत की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी बाप बेटे दोनों के साथ फिल्मो में काम किया है, बता दे की फिल्म ‘दयावान’ में अभिनेता विनोद खन्ना नजर आए थे। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन देकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद वह विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में नज़र आ चुकी है।

जया प्रदा

 अपने ज़माने की पोपुलर अभिनेत्री रही जया प्रदा ने भी पिता और बेटे के साथ रोमांस किया है। बता दे की धर्मेंद्र के साथ फरिश्ते, शहज़ादे, न्यायदाता गंगा तेरे देश में, कुंदन, ऐलान-ए-जंग, मर्दों वाली बात, कयामत जैसी कई फिल्मों में उनकी हीरोइन बनी तो धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ फिल्म वीरता में नज़र आ चुकी है।

अमृता सिंह

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनत्री रही अभिनेत्री अमृता सिंह ने भी फिल्मों में बाप-बेटे के साथ रोमांस कर चुकी है। उन्होंने फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक्टर सनी देओल के साथ नजर आई, लेकिन इसके बाद शायद अमृता सिंह को भी नहीं पता होगा कि सनी देओल की हीरोइन बनने के बाद उन्हें सनी के पिता धर्मेंद्र की हीरोइन बनने का मौका मिलेगा। जी हां फिल्म ‘बेताब’ के बाद अमृता सिंह फिल्म ‘सच्चाई की ताकत’ में धर्मेंद्र की हीरोइन बनी।

डिम्पल कपाड़िया

अपने ज़मानेक की जानी मानी अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया भी बाप-बेटे  धर्मेंद्र और सनी देओल के अलावा विनोद और अक्षय खन्ना की भी हीरोइन बन चुकी हैं। उन्होंने धर्मेंद्र के साथ ‘बंटवारा’ और ‘शहजादे’ जैसी फिल्मों में काम किया तो सनी देओल के साथ ‘नरसिम्हा’, ‘मंजिल मंजिल’,’अर्जुन’, ‘गुनाह’, जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं बात करें विनोद खन्ना की तो डिम्पल कपाड़िया और विनोद खन्ना की जोड़ी ‘खून का कर्ज’ और ‘इंसाफ’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। फिल्म ‘दिल चाहता है’ में डिम्पल कपाड़िया और अक्षय खन्ना के साथ नजर आ चुकी है।