Breaking News

साउथ के सुपर स्टार महेश बाबु ने फॅमिली के साथ कश्मीर में सेलिब्रेट किया बेटी का जन्मदिन!

दोस्तों साउथ फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सुपर स्टार्स अभिनेता मौजद है उन्ही में से एक है महेश बाबु। बता दे की अभिनेता महेश बाबु ने बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की है। सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों अपनी फिल्म महर्षि की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं।

बता दे की महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर ने वैसे तो फिल्मों से दूरी बना ली है लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं।नम्रता शिरोडकर ने 1993 में फेमिना मिस इंडिया का टाइटल जीता। इसके बाद उन्होंने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्म जब प्यार किसी से होता है (1998) से डेब्यू किया। पहली फिल्म के बाद नम्रता ने साल 2000 में तेलुगू फिल्म वामसी साइन की।

View this post on Instagram

 

#happybirthdaysitara #sitapapaturns7 #HBDPrincessSitara

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on


जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे। पहली ही फिल्म के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। बता दें कि नम्रता उम्र में महेश से 4 साल बड़ी हैं। नम्रता और महेश बाबू 4 साल तक रिलेशन में रहने के बाद 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली। बता दे की अभिनेता महेश और नम्रता फिलहाल अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने बेहद खास जगह चुनी है।बेटी सितारा के जन्मदिन पर नम्रता ने कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें सितारा के कई दोस्त भी नजर आ रहे हैं।

 नम्रता ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी बेटी 7 साल की हो गई। मैं उसे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं। तुम्हारी सारी इच्छाएं पूरी हों। अपने रास्ते पर चलती रहो। सही फैसले लो और याद रखना तुम्हारा परिवार हमेशा तुम्हारे साथ है।’ नम्रता ने बेटी के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें पहले तो एक जहाज से सभी लोग यात्रा करते हुए देखे जा सकते हैं। फिर सितारा अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। इस दौरान नम्रता भी बेटी का खूब साथ दे रही होती हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.