अपनी ही बेटी से शादी करना चाहते थे निर्देशक महेश भट्ट, अपना धर्म तक कर लिया परिवर्तित

0
396

महेश भट्ट बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर्स की लिस्ट में आते है. ये एक निर्देशक ही नहीं बल्कि सफल निर्मता भी है. मुंबई में जन्मे महेश भट्ट 69 साल के हो चुके है. महेश भट्ट आशिकी और ज़ख्म जैसी सदाबहार फिल्मो के लिए भी जाने जाते है जिनके गाने आज भी लोगों की जुबान पर हर वक़्त रहते है. आप को बता दे महेश भट्ट अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी हमेशा से चर्चाः में रहे है.

 

अक्सर इनके बयान मीडिया में विवाद खड़ा कर देते है. आज हम इनकी कुछ ऐसी ही चौंकाने वाली बातें बताने जा रहे है जिन पर सुनकर आपको यकीन नही हो पायेगा. महेश भट्ट एक रंगीन मिजाज के व्यक्ति रहे है.  महेश भट्ट के पिता हिंदू हैं और उनकी माता मुस्लिम। महेश भट्ट अपने पिता से दूरी बनाकर रहते थें। हाल ही में महेश भट्ट ने बताया था की वे अपने पिता की नाजायज औलाद है. उनके पिता ने उनकी माँ से तब तक शादी नही की थी.

हमेशा रोमांटिक फिल्म बनाने वाले महेश भट्ट ने कॉलेज में गोरी ब्राइट नाम की लड़की से प्यार किया था। जिसका नाम उन्होंने बाद में बदलकर किरण रख दिया था। जो पूजा भट्ट और राहुल भट्ट की मां है। किरण से शादी करने के बाद भी उन्होंने रोमांस करना नहीं छोड़ा। इसी के चलते हुए भाभी को अपना दिल दे बैठे। परवीन बॉबी के साथ रोमांस का मामला सामने आने के बाद किरण ने उन्हें छोड़ दिया था। महेश भट्ट की पहचान पहले एक हिंदू के रूप में होती थी। परंतु उन्होंने सोनी राजदान से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया था।

 

महेश भट्ट यही नही रुके. महेश भट्ट को उस वक़्त घोर आलोचना के सामना करना पड़ा जब एक मैगज़ीन में उनकी अपनी ही बेटी को होठों पर किस करते हुए तस्वीर प्रकाशित हो गई. अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ किस करते हुए तस्वीरें मैगज़ीन की कवर फोटो में प्रकाशित हुई थी। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पूजा से शादी तक करने की बात कह दी थी। उन्होंने कहा था यदि पूजा मेरी बेटी ना होती तो मैं उससे शादी कर लेता।  भारत जैसे देश में ऐसी बातों किसी भी हद तक स्वीकार नहीं  जा सकती है. इसी वजह से महेश भट्ट अक्सर मीडिया में सुर्ख़ियों में बने रहते है.