माँ से भी ज्यादा खूबसूरत है महिमा चौधरी की बेटी, चेहरे से झलकती है मासूमियत

0
201

 

बॉलीवुड में बहुत ही खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां हैं उन्हें अभिनेत्रियों में नाम आता है महिमा चौधरी का जो कि एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों मैं काम किया है । महिमा चौधरी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा हैं। भले ही वह इंडस्ट्री में अपने पैर नहीं जमा पायीं लेकिन फिर भी दुनियाभर में उन्हें पहचान मिली।

महिमा चौधरी का जन्म 13 सितंबर, 1973 को दार्जिलिंग, पश्चिम बंगाल में हुआ था। महिमा को बॉलीवुड में लाने का क्रेडिट निर्देशक सुभाष घई को जाता है। उन्होंने फिल्म ‘परदेस’ में महिमा को शाहरुख़ खान और अपूर्व अग्निहोत्री के अपोजिट कास्ट किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई और महिमा को फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार का अवार्ड भी मिला।

इस फिल्म के बाद वह ‘दाग- द फायर’, ‘लज्जा’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं। हालांकि उनकी ये फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पायीं। हाल ही में महिमा ने अपने स्विस बैंक अकाउंट को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। आप देखिये महिमा की और बेटी अर्याना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें। महिमा काफी टाइम से फिल्मों से दूर हैं और जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह एक सिंगल मदर थीं और सिंगल मदर के लिए अपने बच्चे को पालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। उन्होंने बताया कि उन्हें पैसे कमाने थे और बेटी बहुत छोटी थी इसलिए उसे छोड़कर शूटिंग पर भी जाना मुश्किल था। इसलिए उन्होंने अपना सारा ध्यान अपनी बेटी की तरफ लगाया और फिल्मों से दूरी बना ली।

हाल ही में महिमा की कुछ तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं जिसमें उनका वेट काफी बढ़ा हुआ लग रहा था। तस्वीरों के वायरल होते ही लोगों ने उनका जमकर मजाक बनाना शुरू कर दिया। हालांकि, बढ़े हुए वजन के बाद भी महिमा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई थी। वह आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी वह पहले दिखा करती थीं। बता दें महिमा की एक प्यारी सी बेटी भी हैं जिनका नाम अर्याना चौधरी है। फिलहाल अर्याना अभी छोटी हैं पर वह बिलकुल अपनी मां जैसी दिखती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं कि वह बड़ी होकर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर सकती हैं।

 

बता दें कि महिमा ने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी रचाई थी। लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पायी। साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और अब महिमा मुंबई में ही अपनी बेटी अर्याना के साथ रहती हैं। महिमा वीजे रह चुकी हैं और उन्होंने कई एडवर्टाइजमेंट में भी काम किया है। अभिनेत्री महिमा आज सिंगल मदर हैं और अकेले ही अपनी आठ साल की बेटी की देखभाल करती हैं। आज हम आपके लिए महिमा की बेटी अर्याना की कुछ प्यारी तस्वीरें लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप भी उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे।