प्रियंका से लेकर मलाइका हुईं ट्रोल, किसी ने ड्रेस को बताया मच्छरदानी तो किसी ने ‘बिग बॉस’ की आंख

0
570

फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का जवाब नहीं है। फिर चाहे कोई फंक्शन हो ,पार्टी या फिर सोशल मीडिया अक्सर हीरोइनें ऐसी ड्रेस में दिख जाती हैं जिसकी वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं। यहां तक कि कई एक्ट्रेसेज ऐसे कटे-फटे कपड़े पहनती हैं जिसे देखने के बाद हर कोई यही कहता है कि क्या कोई और ड्रेस नहीं थी।

निया शर्मा

बोल्ड ड्रेस से फेमस हुईं एक्ट्रेस निया शर्मा वेब सिरीज ‘टि्वस्टेड 2’ का ट्रेलर लॉन्च में पहुंची थीं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निया ने हाई कट स्लिट गाउन पहनी हुई थी । इस इवेंट के दौरान निया ड्रेस की वजह से काफी परेशान हुईं और पूरा टाइम ड्रेस को एडजस्ट करती दिखीं ।इस ड्रेस की वजह से भी निया यूजर्स के निशाने पर आ गई थीं।

 

हिना खान


‘बिग बॉस 11’ की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान ने फिश कट ड्रेस पहनी थी जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था।  हिना खान ने जैसे ही फिशटेल स्टाइल की इस ड्रेस में तस्वीरें डालीं, लाइक्स और कमेंट्स की बारिश होने लगी। जहां एक ओर कुछ लोग उनकी ड्रेस की तारीफ करते नहीं थके तो वहीं दूसरी ओर यूजर्स ने उन्हें ड्रेस पर भद्दे कमेंट्स किए।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड में उम्र को मात देने वाली हसीनाओं में शुमार मलाइका पिछले काफी दिनों से लगातार अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच उनकी एक नई हॉट तस्वीर सामने आई थी जिसके वायरल होते ही मलाइका यूजर्स के निशाने पर आ गईं। इस तस्वीर में मलाइका ने मल्टीकलर स्ट्रीप गाउन पहना हुआ था। मलाइका की इस ड्रेस के डिजाइन को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक बनाने लगे।

मलाइका की इस ड्रेस में आंखनुमा डिजाइन को यूजर्स ने बिग बॉस की आंख से जोड़ते हुए कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया – ‘यह बिग बॉस की आंख है।’ वहीं, दूसरे ने सलाह दी कि आप इसे ‘बिग बॉस’ को वापस कर दें। तो बहुत सारे यूजर्स ने उनकी उम्र को लेकर मजाक उड़ाया। मलाइका को ट्रोल होता देख अर्जुन कपूर बचाव में उतरे। अर्जुन कपूर ने लिखा -‘जलन से राख हो चुका हूं’।

 

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दो रीतियों से शादी की थी क्रिश्चियन और हिंदू। क्रिश्चियन रीति से हुई शादी में प्रियंका ने सफेद रंग का गाउन पहना था तो वहीं हिंदू रिवाज से हुई शादी में लाल रंग का लहंगा। क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका ने अपने सिर पर जो खूबसूरत वेल लगा रखी थी वह 75 फुट लंबी थी, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही थी। लोग प्रियंका के इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं, वहीं बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस पर उन्हें ट्रोल किया।

किसी यूजर ने प्रियंका के गाउन को क्रिकेट पिच का कवर बताया तो कोई मच्छरदानी बताया। एक यूजर ने तो कमेंट कर लिखा – ‘शुक्रिया, हमें बताने के लिए कि वेल को बाद में मच्छरदानी की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा – ‘प्रियंका चोपड़ा के 75 फीट लंबे गाउन से क्रिकेट पिच को कवर करते ग्राउंडसमैन।’ प्रियंका की ड्रेस को कोई जिम की क्लास बता रहा है। एक यूजर ने लिखा – ‘प्रियंका का वेल मुंबई के वन आरके (घर) से भी लंबा है।’

 

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरों के बीच एक बार फिर से डिनर डेट पर स्पॉट हुए। मलाइका ने इस दौरान हाई वेस्ट ब्लैक पैंट और फॉक्स लैदर जैकेट कैरी की हुई थी। मलाइका का यह लुक लोगों को बहुत पसंद आया, लेकिन उनके जूतों की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा। लोगों को उनके मैटेलिक जूते बिल्कुल पसंद नहीं आए। यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि इन जूतों ने अच्छे खासे लुक को बर्बाद कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा – ‘मलाइका मैम आपकी जूतों के मामले में बहुत गंदी च्वॉइस है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘जूते हैं या बर्तन पहन कर आ गई हो। मलाइका और अर्जुन ने तो कभी अपने रिलेशन को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन हाल ही में अर्जुन के चाचा अनिल कपूर से जब दोनों के रिश्तों के बारे में पूछा तो उन्होंने दोनों के रिश्ते को ग्रीन सिग्नल दिया। अनिल ने जवाब में कहा था – ‘अगर मेरा भतीजा खुश है तो मैं भी खुश हूं।’