अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं मलाइका और अरबाज , इधर बेटे ने बॉलीवुड में कर दिया ये कारनामा!

0
335

बॉलीवुड अभि‍नेत्री मलाइका अरोड़ा 12 साल छोटे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर शुर्खियो में छाई हुई हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अक्सर दोनों को डेट पर जाते स्पॉट किया जाता है। दोनों सितारे साथ घूमते फ‍िरते हैं, पार्टी करते हैं और छुट्ट‍ियां बिताते हैं। हाल ही में एक पार्टी में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब भी नजर आए थे।

वहीं दूसरी ओर अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी से शादी करने का मन बना चुके हैं । एंड्रिया खान परिवार के छोटे-बड़े हर फंक्शन में शामिल होती हैं।  मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियानी से शादी की तैयारी कर रहे हैं। कई मौकों पर दोनों साथ नजर आए हैं। ऐसे में उनके बेटे ने खुद के ल‍िए एक फैसला क‍िया है।

इसी सब के बीच मलाइका और अरबाज़ खान के बेटे ने वो काम कर दिया है जिसको जानकर मलाइका और अरबाज़ दोनों ही बहुत खुश हो रहे है, बता दें कि जब माता-पिता अपनी अपनी लव लाइफ में व्‍यस्‍त हैं तो उनके 16 साल के बेटे ने अपना कर‍ियर डिसाइड कर लिया है। स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर की मानें तो अरहान फ‍िल्‍म डायरेक्‍शन की दिशा में कदम बढ़ाना चाहते हैं। अरहान फिल्म ‘दबंग 3’ में प्रभुदेवा को असिस्ट करने जा रहे हैं।

बेटे को ये बड़ा प्रोजेक्ट मिलने से अरहान के माता पिता मलाइका और अरबाज भी खुश हैं। ‘दबंग 3’ की शूटिंग लंबे समय लटकी हुई थी। अब सलमान खान की हरी झंडी मिलते ही इसकी शूटिंग शुरू करने का फैसला किया गया है। सूत्रों की मानें तो अप्रैल में दबंग 3 की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में दिखाई देंगी। इस बार फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी होगा जिसके लिए करीना कपूर को कास्ट किया गया है । इससे पहले भी करीना कपूर ‘फेवीकॉल से’ जैसा हिट आइटम सॉन्ग दे चुकी हैं ।