अर्जुन कपूर से शादी की खबरों को मलाइका अरोरा ने बताया बकवास बोली- इन बातों में कोई सच्चाई नहीं!

0
159

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच कथित अफेयर की काफी चर्चा हो रही है। कहा जा रहा था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी करेंगे लेकिन  मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से अपनी शादी की खबरों का खंडन कर दिया है।

मलाइका ने बॉम्बेटाइम्स से बातचीत में कहा कि इन बकवास बातों में कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल, अरबाज खान के साथ शादी टूटने के बाद मलाइका और अर्जुन के रिलेशन में होने की ख़बरें हैं। दोनों कुछ दिनों पहले मालदीव में वेकेशन मनाकर भी लौटे थे। मलाइका जहां 45 साल की हैं वहीं, अर्जुन कपूर की उम्र 33 साल है।  

मलाइका ने अखबार बॉम्बे टाइम्स ने उनसे शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ‘इन बेवकूफाना अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।’ वैसे भले ही मलाइका अभी तक इससे इनकार करती रही हों लेकिन 2018 में कई तरीकों से उनकी रिलेशनशिप ऑफिशल हो गई है। अर्जुन और मलाइका को कई बार साथ में देखा गया है। अब देखना है कि उनकी शादी की खबरें सच साबित होती हैं या नहीं। 

मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज से 1998 में शादी की थी। हालांकि, कपल का 2017 में तलाक हो गया। दोनों का एक 16 साल का बेटा है-अरहान। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इस वक्त जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।