Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने बताया की सावले रंग के कारण फिल्म इंडस्ट्री में होता था भेदभाव, अर्जुन के साथ शादी पर भी किया खुलासा!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशन को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। फिल्मों से दूर होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना रखी है। लेकिन अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कहना है कि सांवले रंग के कारण उन्हें फिल्म जगत में शुरुआत में भेदभाव का शिकार होना पड़ा था।

बता दे की मलाइका हाल ही में नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर में पहुंची थीं। वहा पर मलाइका ने अपनी लाइफ के कई राज़ खोले मलाइका ने इंडस्ट्री में भेदभाव को लेकर कहा, ‘मैं जब यहां आई तो यहां काला और गोरा रंग का भेदभाव था और मुझे हमेशा काले रंग वाली श्रेणी में रखा गया। और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था।

बता दे की नेहा से बात करते हुए मलाइका ने अर्जुन से जुड़ी बात भी बताई। मलाइका ने कहा- ‘अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी तस्वीरें नहीं खींचती, जबकि वो मेरी अच्छी तस्वीरें खींचता है।’ आपको बता दें, मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर स्वीकार किया था। मलाइका ने अर्जुन के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कैप्शन लिखा था। एक बच्चे की मां मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते की बात पर चर्चा में रहती हैं।


उनका कहना है कि वे ट्रोल्स की परवाह नहीं करतीं। उन्होंने कहा, ‘व्यक्तिगत तौर पर मुझे बिल्कुल परवाह नहीं। मुझे सिर्फ उन लोगों के लिए बुरा लगता है जो सिर्फ एक तय तरीके से सोचते हैं। मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है। अर्जुन के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अर्जुन कपूर के लिए अपना प्यार भी जताया था। इसके अलावा दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हुए एक-दूसरे की तारीफ करते भी नज़र आते हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.