शादी से पहले चेकअप करवाने दोबारा अस्पताल पहुंची मलाइका, रिपोर्ट्स में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

0
1364

 

मलाईका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक के 2 साल बाद अब अर्जुन कपूर और मलाईका अपने रिश्ते को खुल्लम खुला स्वीकार चुके है. अक्सर इन्हें साथ में टाइम बिताते देखा जा रहा है. मीडिया में खबर है की ये जल्द ही शादी भी कर सकते है. लेकिन इसमें चौंकने वाली बात ये है की अर्जुन मलाईका से पुरे 12 साल छोटे है.

मलाइका अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। 44 की उम्र में मलाइका ने का एक हर एक लुक हम सबको दीवाना बना देता है। बॉलीवुड में खबर है की जल्द ही मलाईका और अर्जुन अब शादी करने वाले है. इससे पहले हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल जाते देखी गई थीं.

इस दौरान अर्जुन कपूर भी उनके साथ थे. अर्जुन के साथ अस्पताल जाते देख लोगों के दिमाग में कई तरह के सवाल उठने लगे थे, हालांकि तब मलाइका के हॉस्पिटल जाने की बात लोगों को पता नहीं चल पाई थीं लेकिन अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. अभी तक आपने मलाइका और अर्जुन को डेट पर जाते और वेकेशन पर जाते देखा होगा लेकिन पहली बार दोनों को अस्पताल जाते देख हैरानी तो होगी और एक बार फिर मलाइका अकेली अस्पताल पहुंची हैं.

वहीं खबरों के माध्यम से पता चला है कि मलाइका शादी से पहले एक चेकअप करवाने गई थीं जो महिलाओं के लिए बहुत जरूरी होता है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल प्री मैरिटल चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंचा था. आज कल कपल्स के लिए यह एक स्टैंडर्ड प्रसीजर होता है.

शादी से पहले ये चेकअप कराने से आनुवंशिक और संक्रामक बीमारियों का पता लगाया जा सकता है. जो महिलओं के बहुत जरूरी होता है. इस प्रीमैरिटल चेकअप से कपल्स को एक दूसरे की सही देखभाल करने में मदद मिलती है. इस चेकअप वाली खबर से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि मलाइका और अर्जुन बहुत जल्द शादी करने वाले हैं.