जब करीना के सामने बया किया मलाइका ने अपना दर्द, कहा था- अरबाज़ और में नही दे पा रहे एक दुसरे को ख़ुशी

0
216

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कुछ दिनों पहले वेकेशन के लिए मालदीव भी गए थे। मलाइका अर्जुन कपूर से   12 साल बड़ी है। बता दें, कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा ने अपनी दोस्त करीना कपूर से अपने और अरबाज के रिलेशन को लेकर काफी कुछ बताया था। मलाइका ने करीना कपूर से उनके शो ‘व्हॉट वुमन वॉन्ट’ में कहा था कि मलाइका और अरबाज दोनों ही अपने रिश्ते से खुश नहीं थे।

मलाइका ने तलाक से एक रात पहले की दास्तां सुनाते हुए कहा था- ‘तलाक से एक दिन पहले पूरा परिवार साथ में बैठा था। मुझसे पूछा जा रहा था- मैं सच में अपने फैसले को लेकर 100% श्योर हूं। ये वे शब्द थे, जो मैंने सबके साथ और सही-सही सुने थे।’ साथ ही मलाइका ने कहा था की – ‘यह सच है एक आदमी के लिए तलाक के बाद आगे बढ़ना आसान होता है। लेकिन मैं जिस तरह की इंसान हूं उसके लिए खुशी ज्यादा मायने रखती है। इस सिचुएशन में हम दो ही इंसान थे। हम दोनों एक दूसरे से नाखुश थे और इसका असर हर किसी पर पड़ रहा था, जो हमारे आसपास था। जब एक कपल साथ में रहकर खुश नहीं रह पाता तो उसके बच्चे के लिए ऐसा माहौल काफी नुकसानदेह होता है।’

बता दे की काफी समय से अर्जुन और मलाइका के अफेयर की चर्चा जोरो पर है साथ ही मलाइका अरोड़ा इशारों में ही सही, लेकिन अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर चुकी हैं। ‘कॉफी विद करन’ में मलाइका ने कहा था कि वे किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। साथ ही ये भी कह चुकी है कि वे अर्जुन को पसंद करती वैसे भी। बता दें कि कुछ दिनों पहले मालदीव से लौटने के बाद अर्जुन और मलाइका मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल के बाहर नजर आए थे।

इसके बाद दोनों को चंकी पांडे की पार्टी में भी साथ देखा गया था, जहां कपल एक ही कार से पहुंचा था। कुछ दिनों पहले कॉफी विद करन शो में प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ने अर्जुन-मलाइका की रिलेशनशिप के बारे में कंफर्मेशन दी थी। करन के सवाल पर अभिनेत्रियो ने जवाब दिया था की अर्जुन और मलाइका डेट कर रहे है।