Breaking News

फिल्मों में नहीं मिला काम तो गलत धंधा करने लगी ये अभिनेत्री,आधी रात को कस्टमर के साथ पकड़ी गई !

दोस्तों आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे फिल्में नहीं मिली तो गंदा धंधा शुरू कर दिया और आधी रात को एक कस्टमर का इंतजार कर रही थी तभी पुलिस ने अचानक उसे धार दबोचा। बता दे की साउथ की मशहूर अभिनेत्री अश्वथी बाबू कि यह देर रात में ड्राइवर के साथ ड्रग्स स्मगलिंग के मामले में पुलिस ने अरेस्ट किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि एक्‍ट्रेस और उसके ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि यह अभिनेत्री में ड्राइवर के साथ देर रात किसी कस्टमर का इंतजार कर रही थी उसे यह 58 ग्राम ड्रग्स देने जा रही थी लेकिन तभी पुलिस ने अचानक से पकड़ लिया। इस ड्रग का पूरा नाम मेथिलिडेनियोक्सीमैथम्फेटामाइन (एमडीएमए) है। इसे एक्स्टसी के रूप में भी जाना जाता है।


बता दे की इस अभिनेत्री ने बताया कि से पिछले काफी समय से कोई फिल्म नहीं मिल रही थी इसी कारण से पैसे कमाने के चक्कर में इस अभिनेत्री ने ऐसा धंधा शुरू किया।अश्वथी तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं। इस अभिनेत्री के कई टीवी शो काफी पॉपुलर रहे हैं लेकिन उस लाल की इस अभिनेत्री को ना तो कोई शो मिला और ना ही कोई फिल्म किसी कारण से यह धंधा शुरू किया था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *