बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका की मात्र 4 साल में टूट थी शादी, फिल्मो के लिए बदला असली नाम

0
725

फिल्म मर्डर में बेहद बोल्ड सीन देकर सुर्खियों में आई अभिनेत्री मल्लिका शेरावत हरयाणा के एक छोटे से गाव से ताल्लुक रखती है.  वह एक जाट परिवार से हैं लेकिन इस छोटे से गांव से निकल कर हॉलीवुड तक का सफर मल्लिका ने तय किया। मल्लिका ने फिल्मों में आने से पहले पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ साल 1997 में शादी की थी और 2001 दोनों का तलाक भी हो गया था।

मल्ल‍िका शेरावत 24 अक्टूबर, 1976 को जन्मी थीं। मल्लिका शेरावत का जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे से गांव में हुआ था। मल्लिका ने अपनी शुरुआत टीवी ऐड्स और मॉडलिंग से की थी,  इसी से उन्हें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मल्लिका की पहली फिल्म “जीना सिर्फ मेरे लिए” थी।

मल्लिका ने फिल्मो में आने के लिए अपना मूल नाम बदलकर मल्लिका शेरावत कर लिया था. इनका सरनेम शेरावत इनकी माँ का सरनेम है. मल्लिका के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा था और मां का नाम संतोश शेरावत था।

मल्लिका ने भारत में कामयाबी के झंडे गाढ़े और इसके बाद रुख किया हॉलीवुड का। उन्होंने 2005 में फिल्म “द मिथ” से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया। पिछले साल अक्टूबर में खबर आई थी कि मल्लिका अपने फ्रेंच ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेबी प्लान कर रही हैं और वो उनके बच्चे की मां बनना चाहती हैं।

मल्लिका शेरावत पिछले तीन सालों से पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन सिरेल ऑग्जनफैन्स को डेट कर रही हैं। खबरों की मानें तो सिरेल ऑग्जनफैन्स और मल्लिका की एक दूसरे से मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई।