Breaking News

इस मशहूर अभिनेत्री संग क्रिकेटर मनीष पांडे ने लिए सात फेरे, बिना मेकअप के भी लगती हैं बला की खूबसूरत

टीम इंडिया के बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे सोमवार को साउथ इंडिया की एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के परिणय सूत्र में बंध गए. परिजनों की मौजूदगी में हुए सादे समारोह में दोनों ने सात फेरे लिए. इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने इंस्टाग्राम पर विवाहित जोड़े की तस्वीर शेयर की. आईपीएल में बाएं हाथ के बल्लेबाज मनीष पांडे सनराइजर्स हैदाराबाद फ्रेंचाइजी टीम के लिए खेलते हैं.

करीब एक महीने पहले मनीष पांडे और खूबसूरत एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी की शादी की चर्चा थी, जिसे घरवालों ने सही ठहराया था और शादी की डेट भी फिक्स की थी। 2 दिसंबर को मुंबई में मनीष पांडे और अश्रिता ने सात फेरे लेकर पवित्र बंधन में बंध गए हैं। बतौर कप्तान कर्नाटक की टीम को ट्रॉफी जिताने और अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद खुद मनीष पांडे ने इस बात की जानकारी दी थी कि कल


कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। इनती ही नहीं मेहंदी के मौके पर एक्ट्रेस ने को ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ गाने पर डांस भी किया।

मीडिया के मुताबिक, बेंगलुरु के रहने वाले पांडे की शादी का जश्न मुंबई में दो दिन तक चलेगा। इसमें सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे

26 साल की आश्रिता साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इंद्रजीत, ओरू कन्नियुम, उड्डयम, एनएच 4 जैसी फिल्मों में काम किया है।

About Shailendra

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *