इस 22 वर्षीय बाल कलाकार की हुई ट्रैन एक्सिडेंट में मौत, पूरी फिल्म इंडस्ट्री और टीवी जगत में फैली शोक लहर!

0
338

जाने माने चाइल्ड आर्टिस्ट मराठी अभिनेता प्रफुल्ल भालेराव की आज यहां ट्रेन दुर्घटना में मृत्यु हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना आज सुबह हुई जब भालेराव मलाड से गोरेगांव जा रहे थे। बता दे मराठी अभिनेता प्रफुल्ल भालेराव की आज यहां ट्रेन दुर्घटना में मृत्यु हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना आज सुबह हुई जब भालेराव मलाड से गोरेगांव जा रहे थे. उन्होंने और कोई ब्योरा नहीं दिया|रिपोर्ट के अनुसार आज सुबह 4:30 बजे किसी व्यक्ति ने रेल्वे पुलिस को कॉल किया और प्रफुल्ल भालेराव की मौत की खबर बताई।

मुंबई के गोरेगांव से मलाड़ के लिए ट्रेन से सफर कर रहे 22 साल के प्रफुल्ल भालेराव की लाश सोमवार सुबह 4 बजे रेलवे स्टेशन पर मिली थी । बोरीवली रेल्वे सरकारी पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय टीवी एक्टर मालाड स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर तेजी से चल रही लोकल ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश की। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और ट्रेक पर गिर पड़े। जिससे उनके सर पर जोरदार चौट लगा और मौत हो गई।

भालेराव (22) बाल कलाकार के तौर पर चर्चा में आए और लोकप्रिय टीवी सीरिज कुंकू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं।  उन्होंने मराठी फिल्म बारायन में भी काम किया था। यह फिल्म हाल में प्रर्दिशत हुई थी।  हालांकि, वह कुंकू से लोकप्रिय हुए और महाराष्ट्र में घर-घर में जाने-जाने लगे।  भालेराव ने मराठी धारावाहिकों तू माझा संगति, नाकुशी और ज्योतिबा फुले में भी काम किया।