Breaking News

रिलीज़ हुआ ‘मरजावां’ का डांस नंबर ‘एक तो कम जिंदगानी’, नोरा फतेही ने फिर दिखाया जलवा!

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘मरजावां’ में नजर वाले है इस का पहला गाना सुपर हिट हो चूका है। ‘मरजावां’ का पहला गाना ‘तुम ही आना’ रिलीज किया गया था। ये एक रोमांटिक नंबर था। ये बहुत ही इमोशनल ट्रैक है जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है और अब  का दूसरा गाना ‘एक तो कम जिंदगानी’ हाल ही में रिलजी हुआ है।

इस गाने में नोरा फतेही की बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है।  बता दें कि यह साॅन्ग फिल्म ‘जाबांज’ के सुपरहिट गाने ‘प्यार दो प्यार लो’ का रीमेक है। इस गाने को फिल्म के लिए रिक्रिएट किया गया है। गाने की स्टारटिंग में नोरा को कहते दिखाया गया है कि वो अपनी बेचलरेट में आईं और इस खास शाम को और भी खास बनाने वाली हैं।

अपनी बैचलरेट को इंजॉय करते हुए नोरा ये डांस नंबर परफॉर्म करती दिख रही हैं। इस साॅन्ग की बात करें तो इसे रीमेक क्वीन नेहा कक्कड़ और यश नार्वकर ने गाया है। इसके बोल तनिष्क बागची और ए एम तुराज ने लिखे हैं। गाने के संगीत की बात करें तो वो भी तनिष्क बागची ने दिया है। गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।


बता दे की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दी गई है, पहले यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही थी। मगर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ के 7 नवंबर को रिलीज होने की वजह से इसकी रिलिजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ-तारा के अलावा रकुल प्रीत सिंह औऱ रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *