Breaking News

8 घंटे लाइन में खड़े रही बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री, लेकिन किसी ने नहीं पहचाना!

दोस्तों 90 के दशक में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां रही जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बनाया हुआ था उन्ही में से एक रही है मीनाक्षी शेषाद्रि जिन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती के बल बॉलीवुड फिल्म जगत अपनी एक अलग पहचान बनाई और फिल्म जगत पर सालो तक राज़ किया। लेकिन इतनी ऊंचाईयों तक पहुंचने के बाद मीनाक्षी फिल्म जगत छोड़ने का फैसला किया और शादी कर अपनी निजी ज़िंदगी में बिज़ी हो गई।

अभिनेत्री ने फिल्मी सफर की बात करें तो इन्होंने 17 साल की उम्र में साल 1981 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया। मिस इंडिया का खिताब जीतने के तीन साल बाद ही उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म ‘पेंटर बाबू’ थी। लेकिन फिल्म हीरो से वे बहुत चर्चाओं में आयी थी। धीरे धीरे फिल्म जगत का जाना माना नाम बन गई थी लेकिन अचानक ही उन्होंने शादी कर फिल्मो से दुरी बना ली और परिवार के साथ विदेश में सेटल हो गई।
फ़िलहाल वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है हाल ही में उनकी तस्वीरें सामने आयी है जिन को देखकर आप उनको पहचान नहीं पाएंगे। इस पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में अभिनेत्री ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए लाइन में खड़ी हुई हैं। अभिनेत्री ने लिखा- ‘मैं आठ घंटे से लाइन में खड़ी हुई हूं लेकिन किसी ने मुझे पहचाना तक नहीं। यह अमेरिका है।’

इससे पहले अभिनेत्री ने एक और तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर ड्राइविंग लाइसेन्स रिन्यू ऑफिस के अंदर की है। इसमें मीनाक्षी बैठी हुई हैं और अपने नंबर आने का इंतजार कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए लिखा था- ‘छह घंटे से इंतजार कर रही हूं।’ इन तस्वीरों में बेशक मीनाक्षी शेषाद्रि को पहचानना मुश्किल है।’

बता दे  की मीनाक्षी के लुक में समय के साथ काफी बदलाव आ गया है जो कि तस्वीर में साफ नजर भी आ रहा है। मीनाक्षी ने 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली थी। शादी के बाद अमेरिका के प्लानो (टेक्सास) में जाकर बस गईं। दोनों ने न्यूयॉर्क में रजिस्टर्ड मैरिज की। इनके तीन बच्चे हैं एक बेटी और दो बेटे।

मीनाक्षी शेषाद्रि को सभी ने फिल्म ‘हीरो’ से नोटिस किया। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ थे। इसके अलावा मीनाक्षी शेषाद्रि ने ‘दामिनी’ फिल्म से सभी को अपने अभिनय का कायल बना दिया था। मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने करियर में ‘मेरी जंग’, ‘घायल’, ‘घातक’, ‘शहंशाह’, ‘घर हो तो ऐसा’ और ‘तूफान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी। फ़िलहाल टेक्सास में मीनाक्षी अपना डांस स्कूल ‘चैरिश डांस स्कूल’ चलाती हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.