ये हैं टीवी सीरियल की इन 4 मशहूर एक्ट्रेस के पति, नंबर 4 के पति को शायद ही जानते होंगे आप!

0
137

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हें टीवी सीरियल में पत्नी, बहू, मां आदि का किरदार निभाते हुए देखा जाता है। लेकिन उनके रियल लाइफ पति के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आज हम आपको इन अभिनेत्रियो के पतियो के बारे बता रहे है, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आईये जानते है उनके बारे में!

काजल निषाद

काजल ने टीवी सीरियल इश्क का रंग सफेद में मिसाल रहेजा की मां का किरदार में नजर आई थी। यह उनका एक नेगेटिव किरदार था। वह टीवी सीरियल में काम करने के अलावा भोजपुरी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। उनके पति का नाम संजय निषाद है, जो एक भोजपुरी फिल्म निर्माता हैं।

सुधा चंद्रन

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सुधा ने नागिन और नागिन 2 धारावाहिक में ‘यामिनी सिंह रहेजा’ का नेगेटिव किरदार निभाया था। इसके अलावा भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आपको बता दें कि उनके पति का नाम रवि दंग  है।

साईं देवधर

टीवी की मशहूर अभिनेत्री साईं देवधर कसौटी जिंदगी की और उड़ान जैसे धारावाहिक में काम करने के लिए जानी जाती है। उनके पति का नाम ‘शक्ति आनंद’ है जो बालिका वधू में ‘डॉक्टर जगदीश सिंह’ का किरदार निभाने के बाद काफी मशहूर हुए थे।

जयति भाटिया 

वह एक टीवी एक्ट्रेस हैं जो धारावाहिक ससुराल सिमर का में निर्मला देवी तथा नामकरण में कामिनी कपूर का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि उनके पति का नाम किरण भाटिया है।