शक्ति कपूर की पत्नी दिखती है ऐसी, कर चुकी है इस फिल्म में काम

0
556

आप ने बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर और उनकी बेटी श्रद्धा कपूर के बारे में अक्सर सुना ही होगा लेकिन सायद आप शक्ति कपूर वाइफ के बारे में जानते है। शक्ति कपूर की पत्नी के बारे में कुछ ऐसी बाते बताने वाले हैं जिनके बारे में आप को शायद ही मालूम होगा । शकित कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरे से शादी की थी जो की पद्मनी कोल्हापुरे की बहन है। शक्ति कपूर की शादी साल 1982 में हुई थी! बताया जाता है की उन्होंने भाग कर शादी की थी! शिवांगी और शक्ति कपूर के दो बच्चे है! श्रद्धा कपूर भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी है! उनके बेटे का नाम है सिद्धांत कपूर है।

आप को बता दे की शिवांगी का जन्म मुंबई में हुआ था। शिवांगी के पिता का नाम पंढरीनाथ कोल्हापुरे और उनकी माता का नाम अनुपमा कोल्हापुरे हैं। शिवांगी की एक बहन भी हैं जिनका नाम पद्मिनी कोल्हापुरे हैं। शिवांगी के अपनी पढ़ाई ख़त्म करने के बाद बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर से शुरवात की थी और फिर बाद में इन्होने एक अभिनेत्री के तोर पर बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था।

खबरों के मुताबिक शिवांगी और शक्ति को प्यार की कहानी किस्मत फिल्म की शूटिंग के समय हुई था लेकिन उनके माता पिता को उनका ये रिश्ता मजूर नही था और शिवांगी ने जब शक्ति के बारे में अपने घर वालो को बताया था उस दौरान उनके घर वाले इस शादी के खिलाफ थे इसके बाद शिवांगी जब 18 साल की थी उस दौरान उन्होंने शक्ति कपूर के साथ भाग कर कोर्ट मैरिज की थी ।आज ये दोनों बहुत ही खुश हैं और हम उम्मीद करते हैं की ये दोनों हमेशा खुश रहे।