इन सितारों की शादियों की कानों कान नहीं हुई किसी को खबर, मेघना नायडू ने तो 2 साल बाद बताई सच्चाई!

0
112

दोस्तों एक समय में कलियों का चमन’ गाना बहुत चर्चाओ में रहा था और इस गाने की वजह इसमें नजर आने वाली एक्ट्रेस मेघना नायडू बहुत पोपुलर हो गई थी, लेकिन कुछ साल से लाइम लाइट से दूर थीं । अब अचानक वो चर्चा में आ गई हैं ।

 खबर है कि मेघना ने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर  Luis Miguel Reis से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है । मेघना ने 2 साल तक इस शादी को छुपाकर रखा। अब जाकर मेघना की शादी वाली तस्वीरें सामने आई हैं। आज आपको ऐसी ही कुछ सीक्रेट्स शादियों के बारे में। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

रेखा और विनोद मेहरा


अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता विनोद मेहरा और रेखा की शादी के बारे में कहा जाता है कि विनोद मेहरा अपनी मां को रेखा से शादी के लिए राज़ी नही थी। जब वो कोलकाता में शादी कर रेखा को सीधे एयरपोर्ट से अपने घर ले गए और रेखा ने विनोद मेहरा की माँ कमला मेहरा के पांव छूने चाहे तो उन्होंने उन्हें धक्का दे दिया। विनोद मेहरा की लाख कोशिश के बाद भी विनोद की मां ने रेखा को स्वीकार नहीं किया इस तरह ये रिश्ता यही खत्म हो गया।

जॉन अब्राहम और प्रिया रुचाल


बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम हंक कहे जाने वाले अभिनेताजॉन अब्राहम के बिपाशा के साथ रिश्तों को लेकर काफी समय तक मिडिया में छाये रहे। लेकिन उनके शादी करने की बात का किसी को पता तक नहीं चला। प्रिया रुचाल से उनकी शादी का पता काफी बाद में चला। प्रिया आज भी लाइमलाईट से दूर रहना पसंद करती है।

साजिद नाडियाडवाला और दिव्या भारती

 बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली अभिनेत्री जो की बहुत ही कम उम्र इस दुनिया को अलविदा गई अभिनेत्री दिव्या भारती ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी। लेकिन ये शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई। इसकी जानकारी सिर्फ उनके कुछ ही दोस्तों को थी।

 

जूही चावला और जय मेहता


अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला लंबे समय तक जय मेहता को अपना अच्छा दोस्त बताती रहीं। काफी समय बाद ये भेद खुला कि दोनों मियां-बीवी हैं। यानि दोनों गुपचुप शादी कर चुके हैं।