Breaking News

रियल में ऐसे दिखते हैं टीवी के साईं बाबा,अभिनेता बनने से पहले थे क्र‍िमनल लॉयर!

दोस्तों टीवी जगत में कई धार्मिक शो है जो लोगो को बहुत पसंद आ रहे है उन्ही में से एक सीरियल साईं बाबा। बता दे की शो साईं बाबा और मेरे साईं-श्रद्धा और सबुरी में लीड किरदार निभा रहे एक्टर को देखकर लगता है कि वो रियल लाइफ में बहुत अलग हैं। लेकिन पर्दे पर साईं बाबा की शानदार भूमिका निभाने वाले एक्टर का नाम अबीर सूफी है। रियल नाम है वैभव सारस्वत, जिसे उन्होंने खुद बदलकर अबीर सूफी कर दिया था।

बता दे कि टीवी अभिनेता अबीर की रियल लाइफ भी एक आम इन्सान की तरह हैं, हालांकि उन्हें साईं के किरदार में देखकर फैंस भक्तिभाव से भर जाते हैं। अबीर के इंस्टाग्राम पर उनकी योग करते हुए, फॉर्मल ड्रेसअप में कई तस्वीरें हैं। अबीर ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि इंडस्ट्री में आने से पहले वो एक क्र‍िमनल लॉयर थे। उनका कहना है कि लंबे वक्त तक लॉ की प्रैक्ट‍िस के बाद एक्ट‍िंग की तरफ रुख किया।

अबीर को शोहरत मेरे साईं से मिली है, इसके पहले उन्होंने कई तरह के रोल निभाए हैं। इनमें कॉमेडी और राजनीति से जुड़े सब्जेक्ट रहे हैं। पहली बार साईं के किरदार में शांत रोल निभाकर अबीर काफी खुश हैं। अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट पर अबीर का कहना है कि मैं आगे आक्रामक रोल करना चाहता हूं। साईं के रोल से मिली शोहरत पर अबीर कहते हैं कि बेशक ऐसे रोल करने से आप को टाइपकास्ट कर दिया जाता है। लेकिन मैं जब दर्शकों से मिलता हूं तो उनका प्यार मुझे ऐसे रोल करने का मलाल नहीं रहने देता है।

वैसे मेरे साईं में साईं बाबा के रोल से पहले वो ब‍िग मैजिक चैनल के शो श‍िव जी में लीड रोल निभा चुके हैं। अबीर सूफी महाराष्ट्र के ही रहने वाले हैं। रियल लाइफ में वो काफी यंग है। लेकिन साईं के गेटअप में उन्हें दर्शक सफेद चोला पहने, फकीर बने ही देखते हैं।  अबीर को देखकर उन्हें साईं बाबा का ध्यान ही आता है अबीर सूफी को शो में उनकी आवाज की वजह से काफी पसंद किया जाता है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *