दुबई जेल से रिहा हुए मिका सिंह, नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

0
214

 

योन शोषण के आरोप में दुबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए सिंगर मिका सिंह दुबई जेल से बाहर आ गए है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक दलेर मेहंदी और उनके प्रवक्ता ने पुष्टि की कि मीका अब जेल से बाहर हैं और सुनवाई सोमवार को हुई थी। वहीं संयुक्त अरब अमीरात के भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने शनिवार को समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “दूतावास के प्रयासों के बाद, सिंगर मिका को बीती रात 11:30 बजे छोड़ दिया गया था। जिसके बाद उनका आज यानी बुधवार को अदालत में पेश गया।”

 

जेल से रिहा होने केे बाद मीका ने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर किया है. इससे पहले मिका सिंह को संयुक्त अरब अमीरात में एक नाबालिग लड़के के योन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. मिका सिंह पर आरोप था की उन्होंने 17 साल की एक ब्राजीलियन मॉडल को अश्लील तस्वीरें भेजी है. मीका एक शो के लिए दुबई में थे, रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका ने मॉडल को बॉलीवुड फिल्म में काम दिलाने का भी वादा किया था.

 

लेकिन उनके खिलाफ शिकायत होने के कारण तुरंत दुबई पुलिस ने उनके खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी और उन्हें हिरासत में ले लिया गया. संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी के मुताबिक, मीका ने इस मामले में दूतावास से संपर्क किया. बता दें मिका सिंह अक्सर विवादों में रहते है. 2016 में मुंबई की एक मॉडल ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जवाब में मीका ने भी उस मॉडल के खिलाफ जबरन वसूली का आरोप लगाया था.