हद से ज्यादा दुबली पतली है बॉलीवुड की ये 2 नई नवेली अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

0
166

 

फिट होना खूबसूरत होने के सबसे पड़ा पैमाना होता है. एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए अपनी फिटनेस सबसे ज्यादा ज़रूरी होती है. करीना कपूर जैसी एक्ट्रेस अपने जीरो फिगर के लिए मशहूर है. आज बॉलीवुड के बदलते दौर में कई नयी एक्ट्रेस भी डेब्यू कर रही है. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीँ कई एक्ट्रेस इस साल भी डेब्यू कर चुकी है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन 2 नयी नवेली एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत स्लिम फिट है.

1.तारा सुतारिया

 

तारा सुतारिया का जन्म भारत में मुंबई में हुआ था। उन्होंने शास्त्रीय बैले, आधुनिक नृत्य, और लैटिन अमरीकी नृत्य में पश्चिमी नृत्य, रॉयल अकादमी ऑफ़ डांस, यू.के.और आई.एस.टी.डी.से प्रशिक्षण लिया हैं। वह 7 वर्ष की आयु से ही गायन क्षेत्र में हैं, ओपेरा और कई प्रतियोगीताओ में भाग ले चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया है.

 

2.अनन्या पांडे

अनन्या चंकी पांडे की बेटी है. इन्होने भी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. अनन्या दिखने में बहुत खूबसूरत और फिट है. अनन्या अभी मात्र 20 साल की है. वे जल्द ही अगली फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएँगी.