बेटे आकाश की शादी का कार्ड देने भगवान सिद्धिविनायक के मंदिर पत्नी के साथ पहुचे मुकेश अम्बानी!

0
318

देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बीते साल भारत के कई बड़े लोगों ने शादी की लेकिन एक शादी ने सब को हैरान किया और वह थी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी। ईशा अंबानी की शाही शादी के चर्चे पूरे दुनिया में रहे। ईशा की शादी बीते साल की सबसे ज्यादा शाही शादी रही है। प्यारी बेटी को धूमधाम से शादी करके विदा करने के बाद अब मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का नंबर आया है।

इसी तरह मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी मार्च महीने में होने की खबरें हैं। आज शादी के कार्ड बांटने की शुरुआत भी हो गई है। ऐसे में अंबानी परिवार ने शादी का पहला कार्ड सिद्धिविनायक में भगवान गणेश जी को दिया। मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी और बेटे अंनत संग मंदिर पहुंचे थे। सिद्धिविनायक मंदिर के अंदर का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें मंदिर के पंडित मंत्रोच्चारण करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

ऐसी परंपरा है कि शादी का कार्ड सबसे पहले भगवान को देना चाहिए इसीलिए अंबानी जी अपनी शादी का कार्ड लेकर सबसे पहले भगवान गणेश के घर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। वो मंदिर अकेले नहीं बल्कि अपनी धर्म पत्नी नीता अंबानी और छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ पहुंचे। इंटरनेट पर अंबानी के बेटे की शादी के कार्ड बंटने की शुरुआत होते देख लोगों के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

आपको बता दें आकाश अंबानी की सगाई 28 जून 2018 को हो गई थी। उनकी होने वाली धर्मपत्नी का नाम श्लोका मेहता है। रईस घराने से ताल्लुक रखने वाली श्लोका मेहता देखने में बेहद खूबसूरत हैं। श्लोका और आकाश एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। दोनों धीरूभाई अंबानी स्कूल में साथ ही पढ़े हैं, इसीलिए इनके बीच काफी प्यार है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को सात फेरे लेंगे।