अमिताभ बच्चन से लेकर हेमा मालिनी, विवेक ओबेरॉय सहित बॉलीवुड सितारों ने ट्विट कर मुंबई ब्रिज हादसे पर जताया दुःख!

0
50

मुंबई के छत्रपति शिवाजी (सीएसटी) रेलवे स्टेशन के पास दर्दनाक हादसा हो गया है।सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशन छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (सीएसएमटी) से डी.एन.रोड के दूसरी ओर ले जाने वाले ब्रिज का स्लैब गुरुवार शाम 7.20 बजे गिर पड़ा। इस हादसे में 4 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हुई है। इस दुर्घटना पर देश के प्रधानमंत्री जी सहित  लोगों ने दुख जाहिर किया है। वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस हादसे पर शोक जताया है।

इन दिनों प्रधामनमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम कर रहे एक्टर विवेक ओबरॉय ने मुंबई ब्रिज हादसे पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘ब्रिज गिरने की घटना के बारे में सुनकर काफी बेचैन हूं। हादसे की तस्वीरें और वीडियोज देखकर काफी परेशान हुआ हूं। घायल हुए पीड़ित लोगों और उनके परिवार वालों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।’ उनके अलावा एक्टर रितेश देशमुख ने हादसे पर शोक जताते हुए ट्वीट किया- ‘एक भयानक त्रासदी  हादसे में मारे गए लोगों के बारे में जानकर काफी दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं उनके और घायलों के परिवार के साथ हैं।’ 

बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन ने भी इस हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ‘मैं शोक में हैं और प्रार्थना कर रहे हैं।’ साथ ही अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी मुंबई ब्रिज हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने लिखा- ‘मुंबई के सीएसटी में अचानक से ब्रिज गिरने से हादसा हो गया है। इस हादसे में जिंदगी गंवा चुके और हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं।’ हेमा मालिनी के अलावा पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी इस हादसे पर दुख जताया है।