7 साल छोटे शख्स को डेट कर रहीं है नागिन 3 की फेम पवित्रा पुनिया, देखें तस्वीरें!

0
397

दोस्तों टीवी जगत की फैमस निर्माता एकता कपूर  के ‘नागिन 3’ में नजर आ चुकीं पवित्रा पूनिया इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियां में हैं। खबरों की मानें तो पवित्रा पूनिया इन दिनों अपने से 7 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। पवित्रा जिस शख्स को डेट कर रही हैं वह कोई और नहीं बल्कि ‘येस ऑफ स्पेस’ फेम प्रतीक सेजपाल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों को बॉक्स क्रिकेट लीग के दौरान एक साथ कई बार देखा गया था। तभी से इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लगी थीं। प्रतीक और पवित्रा को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है।हाल ही में एक इंस्टाग्राम पर एक चैट सेशन के दौरान पवित्रा ने प्रतीक सेजपाल से अपने रिश्ते को लेकर हिंट दिया था। पवित्रा पर्सनल लाइफ के अलावा अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं पवित्रा ये हैं मोहब्बतें और नागिन- शोज में निगेटिव किरदार अदा कर चुकी हैं।

 पवित्रा पूनिया की 32 साल की हैं जबकि प्रतीक सेजपाल 25 साल के हैं। यानी कि पवित्रा उम्र में प्रतीक से 7 साल बड़ी हैं। एक रिपोर्ट  के मुताबिक पवित्रा पुनिया और प्रतीक दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन कपल अपने फैन्स को इसकी जानकारी देने के लिए खास मौके की तलाश में हैं। इंडस्ट्री के दोस्त दोनों के बीच की केमेस्ट्री के बारे में जानकारी रखते हैं। दोनों को बॉक्स क्रिकेट लीग में भी एक-दूसरे के साथ देखा गया था।

आपको बता दें कि पवित्रा ने बिजनेसमैन सुमित महेश्वरी संग सगाई की थी। हालांकि कुछ निजी कारणों के कारण दोनों की शादी नहीं हो सकी थी। सुमित महेश्वरी के बाद पवित्रा का नाम पारस छाबड़ा से भी जुड़ चुका है। पवित्रा इन दिनों सीरियल ‘डायन’ में नजर आ रही हैं। पवित्रा पूनिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में ‘लव यू जिंदगी’ सीरियल से की थी। इसके बाद कई और सीरियल में पवित्रा नजर आईं। इन सीरियल में ‘होंगे जुदा ना हम’, ‘डर सबको लगता है’, ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘कलीरें’, और ‘कवच’ शामिल हैं। वहीं प्रतीक की बात करें तो वह रियलिटी शोज ‘रोडीज’, ‘लव स्कूल 3’ और ‘येस ऑफ स्पेस’ में हिस्सा ले चुके हैं।