क्या इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे ‘नामकरण’ फेम एक्टर जैन इमाम?

0
271

सीरियल ‘नामकरण’ में नील का किरदार निभाने वाले एक्टर जैन इमाम दर्शकों के फेवरेट टीवी एक्टर्स में से एक हैं। पिछले दिनों जैन स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 9 में दिखे। उनकी जर्नी अच्छी रही।जैन ने कई खतनाक स्टंट्स किए। लेकिन वे बाकियों से थोड़ा कमजोर भी नजर आए। इसलिए उन्हें जल्दी शो से निकलना पड़ा टीवी के हैंडसम हंक जैन इमाम का स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाडी-9 में सफर खत्म हो चुका है। लेकिन नामकरण के बाद एक और डेली शोप मिल गया है। अब जैन सीरियल ”मेरी बीवी का ससुराल” में नजर आएंगे।

इसी बीच इस बीच जैन की पर्सनल लाइफ से जुड़ी नई डिटेल सामने आई है। खबर है कि वे एक्ट्रेस-मॉडल जारा यासमिन को डेट कर रहे हैं। जैन के करीबी सूत्रों के अनुसार, जैन को जारा से प्यार हो गया है। वे दोनों एक साल से डेट कर रहे हैं। कई बार उन्हें प्राइवेट पार्टियों में करीबी दोस्तों के साथ हैंगआउट करते देखा गया है।

बता दें, जारा ने पॉपुलर पंजाबी सिंगर फलक शबीर और गुरु रंधावा के साथ सॉन्ग ”इक वार” से डेब्यू किया था पहले म्यूजिक वीडियो में जारा के काम को काफी पसंद किया गया वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जारा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं। जारा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वहीं जैन इमाम पर्सनली और प्रोफेशली हैप्पी पर्सन हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की  जैन इमाम ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले जैन ने मॉडलिंग से करियर की शुरुआत की थी। जैन ने टीवी पर डेब्यू शो ”कैसी ये यारियां” से किया था। इसके बाद वे टशन-ए-इश्क, ये वादा रहा, नामकरण, लाल इश्क में दिखे। इस के बाद कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।लेकिन उन्हें असली पॉपुलैरिटी शो नामकरण में नील खन्ना के रोल से मिली। शो में उनकी और अवनी की केमिस्ट्री को दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।