Breaking News

अभिनेता नागार्जुन के घर में मिली ला’श , पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

सुपरस्टार नागार्जुन के फॉर्म हाउस से बुधवार को एक अज्ञात श’व मिला है. दरअसल नागार्जुन ने जैविक खेती के लिए अपने फार्म का सर्वे करने के लिए एक व्यक्ति को भेजा था, लेकिन उसे एक शेड के नीचे अज्ञात शव मिला. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

नागार्जुन के परिवार ने इस जगह को कुछ साल पहले ही खरीदा था, लेकिन लंबे समय से इस जमीन का इस्तेमाल नहीं हो रहा था. यह फार्म एक बंजर स्थिति में था. अपने पत्नी अमला के साथ जाकर नागार्जुन ने कुछ समय पहले पौधे लगाए थे. जांच में पता चला है कि शव छह महीने से ज्यादा पुराना है और श’व की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. गांव के रेवेन्यू ऑफिसर से मिली जानकारी के बाद फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

गौरतलब है कि नागार्जुन बिग बॉस के तीसरे सीजन की मेजबानी कर रहे थे. लेकिन शुरू होने से पहले ही इसके साथ विवाद हो गया था. शो की दो महिला कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस तेलुगु के आयोजकों के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई थी. इस बात से शो के मेकर्स के साथ-साथ होस्ट नागार्जुन भी परेशान हो गए थे.

स्टूडेंट यूनियन के लीडर ने कहा था, ‘नागार्जुन इन गंभीर आरोपों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने अतीत में खुलकर कहा था कि बिग बॉस एक बेकार शो है. आज वो ही आदमी इसी शो का होस्ट है! दो महिलाओं ने शो पर सामने से कास्टिंग काउच के आरोप लगाए हैं.

About Shailendra

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *