‘कपिल शर्मा शो’ से बाहर निकालने वाली खबर पर नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया ये रिएक्शन

0
389

पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में पुलवामा मे सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतं’की हम’ले पर अपने बयान को लेकर घिरे हुए है। इस दौरान ट्विटर पर #boycottsiddhu चलाकर उनका खूब विरोध भी किया गया। लोग कहने लगे कि कपिल शर्मा के शो से सिद्धू को बाहर किया जाए वरना हम कपिल शर्मा शो को बॉयकॉट कर देंगे। ऐसे में खबर आई की सोनी ने सचमुच ही सिद्धू को शो से बाहर कर दिया है। लेकिन इस मामले में जब सिद्धू से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चैनल की ओर से उनसे इस बारे में कोई बात नहीं की गई है।

खबर है कि शो से सिद्धू को निकालने लिए ट्विटर पर हैशटैग के साथ मुहीम चला दी गई थी जिसके बाद चैनल ने सिद्धू को शो से बाहर कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह को दे दी गई है। लेकिन सिद्धू का कहना है कि उन्हें चैनल के इस फैसले के बारे में कोई जानकारी नहीं है और चैनल की ओर से उनसे कोई बात नहीं की गई है।

पुलवामा हम’ले के बाद से देशवासियों में बहुत गुस्सा है। हर कोई भारत सरकार से इसके बदले की मांग कर रहा है। कई बड़ी हस्तियों ने इसपर प्रतिक्रिया दिखाई थी। इसी कड़ी में सिद्धू ने कहा था कि- ‘क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। आतं’कवादियों का कोई देश नहीं होता, कोई मजहब नहीं होता, कोई धर्म नहीं होता है और कोई जात नहीं होती।’ सिद्धू के इस बयान पर लोग भड़क गए और इस हम’ले में पाकिस्तान की निंदा न करने को लेकर उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाने लगे।

सिद्धू के इस बयान से भड़के बीजेपी नेती तजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ‘सिद्धू जी आपके लिए पायल भेजी है उपहार में, पहन के अपने यार दिलदार इमरान खान की धुन पर नाचिए।’ बग्गा ने सिद्धू के चंडीगढ़ के पते पर पायल भेजी है। ऐसे में सिद्धू ने जवाब देते हुए बीजेपी पर हमला किया है। उन्होंने 1999 में सरकार द्वारा मसूद अजहर की रिहाई याद दिलाते हुए कहा कि -जो लोग मुझे देशद्रोही बता रहे हैं वो लोगों को बताएं कि मसूद अजहर को पाकिस्तान को किसने सौंपा था? इतने सालों से बीजेपी मसूद को वापस पकड़ने के लिए क्या कर रही है।

 

Source: Live Hindustan