डांस शो के दौरान बॉयफ्रेंड को याद कर रोने लगी नेहा कक्कड़, साथ बैठी शिल्पा ने संभाला

0
681

 

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को उनके बिंदास गानों के लिए जाना जाता है। अपने सॉन्ग्स के अलावा वह एक्टर हिमांश कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी, लेकिन कुछ वक्त पहले ही उनका हिमांश से ब्रेकअप हो गया.

इसके बाद तो नेहा जैसी टूट ही गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कई बार ये बताया कि वह ब्रेकअप के बाद बहुत परेशान हैं। इस शो में नेहा ने अपनी एंट्री जबरदस्त तरीके से की, लेकिन शो में कुछ ऐसा हुआ जिससे देख नेहा को अपने बॉयफ्रेंड की याद आ गई और अपने आंसुओं को रो ना पाई।


डांस रियलिटी शो के दौरान कंटेस्टेंट देवीका अपनी गुरू ऐश्वर्या के साथ स्टेज पर परफॉर्मेंस दी। इस दौरान वहां पर ‘माही वे’ गाना चला जो नेहा कक्कड़ ने गाया था। डांस परफॉर्मेंस के दौरान देवीका और ऐश्वर्या लव ट्राएंगल का एक्ट डांस के जरिए कर रहे थे।

 

इस डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद नेहा कक्कड़ को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ उनके रिलेशनशिप की याद आई जिसके बाद वह रोने लगी।

 

ऐसे में नेहा को इमोशनल होते देखकर उनके साथ बैठी शिल्पा ने उन्हें संभाला और सांत्वना दी. जब नेहा संभल गईं तो श‍िल्पा ने कहा, नेहा मजबूत बनो। बस ज‍िंदगी में दो चीजें याद रखो। पहली- never complain, never explain. नेहा ने शो में बताया, मैंने अपने हर गाने को द‍िल से गाया है। लेकिन आज जब से गाने सुनती हूं तो दर्द होता है। इन गानों के सही मायने महसूस होते हैं। मैं सच कहूं तो बहुत हर्ट हूं।