55 की उम्र में भी हीरोइनों को मात देती हैं नीता अंबानी, बेटे की शादी में किया ऐसा डांस की देखते रह गए सभी!

0
52

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी बड़ी धूमधाम से हुई। शादी की हर एक रस्म की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहीं। ईशा अंबानी की शादी की ही तरह इस शादी में भी बॉलीवुड, क्रिकेटर, राजनीति और कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।  खूबसूरती के मामले में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी किसी से पीछे नहीं हैं। हैवी ज्वैलरी, पारंपरिक परिधान और चेहरे की चमक बड़ी-बड़ी हीरोइनों को भी मात दे सकती है।

55 साल की नीता अंबानी ने हाल ही में अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता के साथ की है। इस शादी समारोह में नीता अंबानी गजब ढा रही थीं। तो चलिए हम आपको नीता अंबानी की 5 तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें उनकी अदाएं किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। नीता अंबानी ने बेटे की शादी में झूमकर डांस किया था। नीता अंबानी की यह तस्वीर उस वक्त की है जब बरात निकल रही थी। इस तस्वीर में नीता के साथ मुकेश अंबानी भी हैं जो बेटे की शादी में जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर नीता अंबानी की खूबसूरत तस्वीरों में से एक है।

फैशन के मामले में भी नीता अंबानी किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से पीछे नहीं हैं। बेटे की शादी में नीता ने जो लहंगा पहना हुआ था उसकी चोली के पीछे शुभारंभ लिखा हुआ था। नीता के ब्लाउज पर बनी इस खास डिजाइन ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। नीता अंबानी की यह तस्वीर उस वक्त की है जब वह शादी के वेन्यू में परिवार के साथ एंट्री कर रही थीं। शादी के परिसर में एंट्री के दौरान नीता हाथ में भगवान की मूर्ति पकड़ी हुई थीं। नीता अंबानी बहुत धार्मिक है और उनका इस तरह से भगवान की मूर्ति लेकर एंट्री करना इस बात का सबूत है। नीता अंबानी की यह तस्वीर उस वक्त की है जब आकाश अंबानी और श्लोका मेहता मंडप में बैठे हुए थे। नीता अंबानी दोनों बच्चों को इस तरह देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं। 

अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की रॉयल वेडिंग के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की ओर से देश के जवानों के लिए एक प्रोग्राम रखा गया । रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की चेयरमैन नीता अंबानी ने इस समारोह को संबोधित किया। अंबानी परिवार के बेटे आकाश की श्लोका के साथ शादी के इस उत्सव में देश की सेना, नेवी, पैरामिलिट्री फोर्सेज, मुंबई पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के हजारों जवान शामिल हुए ।अब नीता अंबानी की इस तस्वीर को देखिए। यह तस्वीर उस वक्त की है जब नीता शादी के उत्सव के बाद जवानों से मिलीं। नीता ने शादी का उत्सव सेना, नेवी, पैरामिलिट्री फोर्सेज, मुंबई पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के हजारों जवानों और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मनाया। इसके साथ ही नवदंपति के लिए उनका आशीर्वाद भी लिया।