मिलिए टीवी की इन 5 अभिनेत्रियों से जिनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता है..

0
2230

 

किसी भी एक्टर के एक बार सेलेब्रिटी बनने के बाद उसके साथ काम करने की चाहत रखने वालों की कमी नहीं होती. लेकिन कभी कभीं कुछ ऐसी घटनाये हो जाती है जिसके बाद उन सेलिब्रिटी के साथ कोई काम नहीं करना चाहता है. आज हम आपको ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताएँगे जिनके साथ कोई भी काम नहीं करना चाहता है.

1.अस्मिता सूद

एक्ट्रेस स्मिता सूद ने सीरियल ‘बद्तमीज दिलम’ में मेहर नाम का किरदार निभाया था. स्मिता दिखने में काफी खूबसूरत है. लेकिन ये अपने स्टाफ और को स्टार के साथ बुरा बर्ताव करने के लिए भी जानी जाती है. और उसी की वजह से कई बार सेट पर हंगामा खड़ा कर चुकी है. इसी वजह से आज इनके साथ कोई भी काम करने को तैयार नहीं है.

2.शिनी दोषी

शिनी भी अपने बुरे बर्ताव के कारण बदनाम हो चुकी है. ये कई बार अपने को स्टार से भी बहस कर चुकी है. सीरियल सरस्वतीचंद्र की शूटिंग के दौरान भी इनकी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से भी कहासुनी हुई थी.

3.अंकिता लोखंडे

अंकिता जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है. इन्होने सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर आशा नेगी से बहुत बुरी तरह से बहस की थी जिसके बाद आशा ने वह सीरियल ही छोड़ दिया.

4.शिल्पा आनंद

सीरियल दिल मिल गए की एक्ट्रेस शिल्पा बहुत छोटी छोटी बातों के लिए बखेड़ा खड़ा कर चुकी है. जिसकी वजह से इन्हें कोई पसंद नहीं करता है.

5.निया शर्मा

निया शर्मा ने सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में शानदार एक्टिंग की थी जिसकी बदौलत इन्हें बड़ी पहचान मिली थी. लेकिन ये अक्सर अपने साथ वालों के साथ बुरा बर्ताव करती है. जिसकी वजह से इनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता है. निया ने जमाई राजा के एक्टर रवि दुबे से भी झगडा कर लिया था.