शादी में सोने की कार और 1 हज़ार करोड़ रुपए देने को है तैयार ये लड़की, फिर भी नहीं मिला कोई, जाने वजह

0
316

क़ानूनी तौर पर समाज में दहेज़ पर प्रतिबन्ध लगाये गया है. लेकिन फिर भी दुनिया में दहेज़ लिया भी जाता है और दिया भी जाता है. आज हम जो आपको खबर बताने जा रहे है वो भी दहेज़ से ही जुडी है लेकिन यह बेहद खास खबर है. हम जिसकी बात कर रहे है वह दहेज़ में 1000 करोड़ रुपये दिए जा रहे है. लेकिन फिर भी इसे लेने से लोग कतरा रहे है.

इस दहेज़ को लेने और लड़की से शादी करने के लिए कुछ बेहद खास शर्तें भी रखी गई है. पर शर्त पर कोई भी लड़का खरा नहीं उतर पा रहा और इस लड़के के भाई को दुनिया के सबसे खूंखार लोगों में शामिल किया गया है, आपको बता दें कि जिस भाई के बारे में हम बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं है उत्तर कोरिया के तानाशाह किम उन, जो अपनी बहन के लिए योग्य वर की तलाश में हैं।

 

किम अपनी बहन की शादी में सोने की कार भी देंगे. साथ ही बरात में आने वाले बारातियों को सोने के सिक्के दिए जायेंगे. साथ ही लड़की को दहेज में एक हजार करोड़ रुपए नकद दिए जाएंगे, लेकिन पीछे इतनी बड़ी राशि देने के लिए तानाशाह ने एक शर्त रखी है कि जो लड़का उसकी बहन से शादी करना चाहता है उसे स्नातक होना चाहिए और उसके चेहरे पर कोई निशान नहीं होना चाहिए।


लड़के की लंबाई 5 फीट 10 से अधिक नहीं होनी चाहिए, और अतीत में, कोई प्रेम संबंध नहीं होना चाहिए, लड़के का वजन 75 किलोग्राम से कम रखा गया है, वही सिक्स पैक होना चाहिए. अब ऐसे में कौन इस खूंखार तानाशाह की बहन से शादी करेगा इसके बारे में कुछ कह पाना मुश्किल है.