प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्म के बारे में हुआ बड़ा खुलासा,’ओरु अदार लव’ के डायरेक्टर ने कहा ‘इनसे अच्छी तो..

0
132

 अपने आंखों के दिलकश इशारे करके रातोंरात स्टार बनीं मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह अपने नए फोटो शूट से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इस साल की शुरुआत में वैलेंटाइन डे पर स्कूल ड्रेस में अपनी अदाएं बिखेरती एक शरारती लड़की के रूप में प्रिया ने एक ही झटके में लाखों लोगो को अपना दीवाना बना डाला था। 

तमिल अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में फिल्म ‘ओरु अदार लव’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि जब इस फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ था तो प्रिया ने अपनी आंखों के इशारे से पूरे देश को दीवाना बना दिया था । प्रिया एक नेशनल क्रश बनकर सामने आई थीं। इस टीजर के बाद से प्रिया प्रकाश की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। जब प्रिया की डेब्यू फिल्म रिलीज हुई तो इसको लेकर बवाल मच गया। दरअसल, फिल्म की कास्ट ने आरोप लगाया कि प्रिया इसकी लीड हीरोइन नहीं थीं । जब वो इंटरनेट सेंसेशल बन गईं तो डायरेक्टर ओमर लुलु ने फिल्म की कहानी प्रिया के ईद-गिर्द ही रच दी । 

फिल्म के प्रोड्यूसर और मेकर्स ने मिलकर प्रिया को लीड हीरोइन बना दिया । अब पहली बार ओमर लुलु का प्रिया प्रकाश को लेकर बयान आया है । एक इंटरव्यू में ओमर ने कहा, ‘जब प्रिया का वीडियो सुपहिट हुआ तो मैंने प्रोड्यूसर से कहा कि अब इस फिल्म को अच्छी क्वालिटी के साथ बनाया जाना चाहिए ।’‘तब मलयालम और तेलुगु वर्जन के प्रोड्यूसर ने कहा कि फिल्म की लीड हीरोइन प्रिया को बना दो । इससे पहले फिल्म की थीम बिल्कुल अलग थी । पहले फिल्म में दिखाया जाना था कि एक यंग कपल होता है जिसका मर्डर कर दिया जाता है । मेकर्स ने कहा कि पूरी फिल्म में प्रिया को हाईलाइट कर दो ।’

डायरेक्टर ने आगे कहा, ‘फिल्म में एक और एक्ट्रेस थी नूरिन शरीफ । वो प्रिया से ज्यादा अच्छा डिजर्व करती थी । उसकी परफॉर्मेंस भी बहुत अच्छी थी ।’ जब नूरिन फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद आई थीं तो उन्होंने कहा था, ‘जब मुझे इस फिल्म में लीड हीरोइन का रोल ऑफर मिला तो मैं बहुत खुश हुई । लेकिन जब प्रिया का आंख मारने वाला वीडियो वायरल हो गया तो फिल्म की पूरी कहानी ही बदल दी गई और मुझे साइडलाइन कर दिया गया ।’ ‘मैं सच में काफी दुखी हुई थी । क्योंकि मेरे कैरेक्टर का महत्व खत्म कर दिया गया था।’

बता दें कि यह फिल्म एक लव स्टोरी थी । जो हाई स्कूल में पढ़ रहे स्टूडेंट्स के बीच होती है । फिल्म में दिखाया गया है कि लेक्चर के बीच कैसे वो एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं ।बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर ओमर और प्रिया के बीच बातचीत बंद है । फिल्म की लीड हीरोइन पहले नूरिन ही थीं ।