प्रिया प्रकाश ही नही, सोशल मीडिया की वजह से रातों रात स्टार बन गए ये लोग

0
239

फ़िल्मी सितारों को अपनी ब्रांडिंग के लिए करोडो रुपये खर्च करने पड़ते है. फिर भी उन्हें वो शोहरत नहीं मिल पाते जो उन्हें चाहिए. लेकिन आज ज़माना इन्टरनेट का है अगर आपमें काबिलियत है तो आप अपना टैलेंट सोशल मीडिया पर दिखा सकते है. अगर लोगो को आपका टैलेंट पसंद आया तो आप रातो रात स्टार बना सकता है. मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का आजकल एक विडियो वायरल हो रहा है. प्रिया सिर्फ एक रात में सुपरस्टार बन चुकी है. आज हम आपको कुछ ऐसे लोगो के बारे में बताने जा रहे है जो रातों रात बिना कुछ खर्च किया हीरो बन गए.

 

 

ढिंचाक पूजा 

पूजा ने ऐसे गाने गाये और बनाये जो लोगो के बीच मज़ाक का हिस्सा बन गए लेकिन इसका फायदा मिला पूजा को जो बिग बॉस से लेकर सोशल मीडिया और न्यूज़ के इंटरव्यू सेशन तक पहुंच गयी.

 

अरशद खान 

चाय बेचकर कोई इतना नाम कमा सकता हैं वो कोई अरशद से पूछे जो आज कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर रहे हैं वजह उनकी एक तस्वीर वायरल हो गयी थीं. जिसके बाद उन्हें कई बड़ी बड़ी कंपनियों से मॉडलिंग के ऑफर आये थे.

 

साइमा हुसैन 

अगर शाहरुख़ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पुणे सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट नहीं जाते तो यह लड़की मशहूर नहीं होती.

 

नेपाली सब्जी वाली

सब्जी बेचनेवाले में कोई खूबसूरती भी देख सकता हैं ? जी हाँ उस फोटोग्राफर और सोशल मीडिया ने देखी और यह स्टार बन गयी. और एक साधारण सब्जी बेचने वाली लड़की रातों रात स्टार बन गई.

चायनीस मिर्चीवाली

चायना की यह मिर्च वाली बिलकुल मिर्ची की ही तरह तीखी और खूबसूरत हैं और आज मॉडलिंग कर रहीं हैं |

डॉक्टर माइक

इस डॉक्टर को कामुक डॉक्टर कहना गलत नहीं होगा, लड़किया इलाज़ करवाने के लिए पागल रहती हैं | इस डॉक्टर को इंस्टाग्राम पर 25 लाख से भी ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं |

 

प्रिया प्रकाश वारियर

यह इन्टरनेट की सबसे नयी सनसनी है. मलयालम फिल्म के एक गाने में कुछ सेकण्ड्स के लिए जब इस लड़की ने आँख मारी तो वह देश के लड़को को इस कदर लगी को वो घायल हो गए और महज एक ही दिन में इस लड़की को 12 लाख लोग फॉलो करने लगे.

सुलोचन कमलेश

ड्रग्स और नशे को ध्यान में रखकर बनाये गए डॉक्यूमेंट्री को लोगो ने मज़ाक बना दिया और यह लड़का सोशल मीडिया में सिर्फ जोक्स के लिए काम आया.

हुमा लियाकत

‘पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस’ में पायलट यह लड़की अमेरिका में रहती हैं लेकिन जब तस्वीर वायरल हुयी तो दुनिया पर छा गयी |

नगरपालिका शहीद अल्वी सीड 

गाली देकर या तो गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर हिट हुयी थीं या फिर ये लड़का जिसके वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए. सोशल मीडिया पर इनके मीमस की बाड आ गई.