ऋषि कपूर से मिलने पहुंचीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन, लोगों ने किए ऐसे कमेंट!

0
49

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर पिछले 8 महीने से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर भी उनके साथ मौजूद हैं। इस अभिनेता से मिलने और उनका हाल-चाल लेने के लिए अक्सर बॉलीवुड सितारें न्यूयॉर्क जाते हैं। जिसकी अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती है। अब इसी बीच ऋषि कपूर से मिलने और उनका हाल पूछने के लिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन भी ऋषि कपूर से मिलने अमेरिका पहुंची हैं। इस बात की जानकारी खुद ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी।

तस्वीर शेयर करके ऋषि ने लिखा- ये पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस हैं, मावरा हेकेन (बाएं) उनकी दोस्त खातिजा। बेहद स्वीट हैं। ऋषि कपूर की इस तस्वीर पर तमाम कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- यूएस में इंडो-पाक मीट। दूसरे यूजर ने लिखा- इतनी फेमस हैं कि आपको उनके नाम का उल्लेख करना पड़ा। बहुत खूब, ये कौन है? हम तो सिर्फ आपको जानते हैं। जैसे कमेंट देखने को मिल रहे हैं। वहीं कुछ फैन उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

बता दें कि मवारा होकेन बॉलीवुड फिल्म सनम तेरी कसम (2016) में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने सरस्वती की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके साथ एक्टर हर्षवर्धन राणे थे।  इसके अलावा वह पाकिस्तान के कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। मावरा होकेन ने साल 2018 में फिल्म जवानी फिर नहीं आनी 2 से पाकिस्तानी फिल्मों में डेब्यू किया है। 

 इसके अलावा वह पाकिस्तान के कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। मावरा होकेन ने साल 2018 में फिल्म जवानी फिर नहीं आनी 2 से पाकिस्तानी फिल्मों में डेब्यू किया है। पिछले साल ऋषि कपूर को बीमारी के बारे में पता चला था, जिसके बाद वे पत्नी नीतू कपूर के साथ इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए। उन्होंने सितंबर 2018 को ट्वीट कर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी। उस समय ऋषि ने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया था। ऋषि ने हाल ही में कैंसर की बीमारी से पीड़ित होने और उसके इलाज के बारे में खुलासा किया। कुछ दिनों पहले ऋषि ने वापस अपने घर यानी भारत आने की इच्छा जताई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर अपना बर्थडे भारत में मनाना चाहते हैं। वो बर्थडे (4 सितंबर) से पहले भारत आने की कोशिश कर रहे हैं।