Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiपारस ने पार की बदतमीजी की सारी हदें, शहनाज़ पर धूल फेक...

पारस ने पार की बदतमीजी की सारी हदें, शहनाज़ पर धूल फेक कर लिया बदला!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 के फाइनल एपिसोड को कुछ दिन ही बाकी हैं, इस हफ्ते मिले इम्यिूनिटी टास्क में कंटेस्टेंट्स खुद को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए कुछ भी करते नजर आ रहे हैं। शो में कंट्रेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने आ रहा है। जिसको देखकर लोग काफी हैरान रह गए।


हाल ही में एक एपिसोड के टीजर में कि रश्मि टास्क की संचालक है। उनकी ड्यूटी के दौरान शहनाज रश्मि को बताती है कि माहिरा को गेम से बाहर कर दो क्योंकि उनके हाथ बाहर हैं। बाद में रश्मि माहिरा को कहती हैं कि तुम्हारे हाथ बाहर थे इसलिए तुम गेम से बाहर हो। इस पर माहिरा खुद को बचाने की कोशिश करती हैं लेकिन कामयाब नही हो पाती।


फिर बारी आती है पारस छाबड़ा की। रश्मि उसे भी कहती है कि तुम्हारे हाथ भी बाहर हैं, तुम भी टास्क से बाहर हो। इस पर पारस मानने से इंकार करता है और बिग बॉस को कहता है, लेकिन बीबी कहते है कि संचालक का फैसला आखिरी होगा। बाद में शहनाज सभी को कहती है कि ये थी उसकी स्ट्रेट्जी, जो उसने आज बताई है। शहनाज की बात सुनकर पारस को गुस्सा आता है और अपने खोल से बाहर निकलकर शहनाज के ऊपर धूल फेंक देता है। शहनाज कहती है कि तुम ऐसा नहीं कर सकते। इस पर पारस कहता है कि ‘दोस्ती नहीं है तो दुश्मनी निभा लो’। बता दे की शहनाज़ शो शुरुआत में पारस की अच्छी दोस्त थी लेकिन बाद में पारस माहिरा शर्मा के साथ जुड़ गये और शहनाज़ ने सिद्धार्थ से दोस्ती कर ली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments