इस एक्टर ने की थी पाकिस्तानी पीएम की तारीफ, परेश रावल ने जवाब देकर किया ‘स्पीचलेस’!

0
132

14 फरवरी को हुए पुलवामा ह’मले में जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए  26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में चल रहे आ’तंकी प्रशिक्षण शिविर पर ह’मला बोला। जिसमे सेकड़ो आ’तंकवादी मा’रे जाने के खबरे आई थी। भारत की इस कार्रवाई के बाद दोनों देशों की ओर से राजनीतिक बयानबाजी तो चल ही रही है वहीं सोशल मीडिया पर भी सेलिब्रिटीज कमेंट करने में पीछे नहीं हैं।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब परेश रावल ने पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को निशाने पर ले लिया। दरअसल, पुलवामा ह’मले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश को संबोधित किया था जिसके बाद अली जफर ने इमरान खान की तारीफ करते हुए नज़र आये है, अब मंगलवार को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट के आ’तंकी कैंप पर एयर स्ट्राइक पर परेश ने पाकिस्तानी ऐक्टर अली जफर को आड़े हाथों लिया है 

अली जफर के इस ट्वीट के बाद परेश रावल ने अब तंज कसते हुए कहा कि ‘नाउ स्पीचलेस (अब शब्द नहीं हैं)।’ परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर मुद्दे पर राय रखने के लिए जाने जाते हैं। अब जब एक पाकिस्तानी कलाकार ने ऐसी टिप्पणी की तो परेश रावल ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

एयर स्ट्राइक के बाद परेश रावल ने लिखा, ‘सच में ये एक खूबसूरत सुबह है। नरेंद्र मोदी सर को धन्यवाद और अपनी आर्मी को सलाम।’ बता दें कि 14 फरवरी को पाकिस्तान समर्थित आ’तंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में सीआरपीएफ के दस्ते पर कायराना आ’त्मघाती आ’तंकी ह’मला किया था। इस ह’मले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।