Breaking News

शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुईं ‘पटियाला बेब्स’की अभिनेत्री अशनूर, नाक-पैर में लगी चोट!

दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर सीरियल ‘पटियाला बेब्स’ के सेट पर बड़े बड़े हादसे की खबर सामने आई है।बता दे की खबरे है की  इस सीरियल में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अशनूर कौर बुरी तरह से घायल हो गईं। अभिनेत्री अशनूर कौर टेलीविजन शो ‘पटियाला बेब्स’ के सेट पर सीढ़ियों से नीचे गिरकर घायल हो गईं। मिनी का किरदार निभाने वाली 16 वर्षीय अभिनेत्री को गिरने की वजह से नाक और पैरों में चोट आई है।


बता दे की यह घटना गुरुवार की शूटिंग के दौरान हुई, जब अशनूर सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं और अचानक फिसलकर नीचे गिर गईं। वह हालांकि शुक्रवार को डांस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए काम पर लौट आईं। इस बारे में अभिनेत्री अशनूर ने कहा, “दुर्घटना एक पल में ही हुई और मुझे कई मिनटों तक कुछ भी महसूस नहीं हुआ। मैं काफी सीढ़ियां लुढ़कती हुई नीचे गिरी जिससे मेरी नाक और पैरों में चोट आई है। मुझे लगता है कि शो चलना चाहिए। दुर्घटना जीवन का एक हिस्सा है। इसके लिए शो बंद नहीं कर सकती।”

आपको बता दें की अभिनेत्री अशनूर कौर महज 16 साल की हैं। अशनूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘झांसी की रानी’ सीरियल से की थी। इसके बाद ‘साथ निभाना साथियां’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘महाभारत’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड फिल्मों ‘मनमर्जियां’ और ‘संजू’ में भी काम किया था

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *