Breaking News

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल को भेजा जेल, नेहरू परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर की थी आपत्तिजनक पोस्ट!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी को गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।इस बात की पुष्टि खुद पायल ने सोशल मीडिया के माध्यम से की है।


बता दे की अभिनेत्री पायल ने ट्वीट में लिखा था- ‘मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है। उस वीडियो को मैने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था। बोलने की आजादी एक मजाक है’। इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग किया था। इस कार्रवाई के बाद अब पायल के पति पहलवान संग्राम सिंह ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में मदद की अपील की है। उनके पति पहलवान संग्राम सिंह ने ट्वीट कर कहा है, ‘यह कांग्रेस शासक राज्य में अभिव्यक्ति की आजादी है। उन्होंने गृहमंत्री कार्यालय, पीएमओ इंडिया और नरेंद्र मोदी को टैग कर इस मामले पर हस्ताक्षेप की गुहार लगाई है।

बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को 24 दिसंबर तक जेल भेज दिया गया है। बुंदी कोर्ट ने पायल रोहतगी की जमानत याचिका खारिज कर दी और 24 दिसंबर तक जेल भेज दिया। बता दें कि रविवार को पायल रोहतगी को अहमदाबाद स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया था, हालांकि, बाद में गिरफ्तार कर ली गईं।  बूंदी (राजस्थान) पुलिस ने मोतीलाल नेहरु, जवाहरलाल नेहरु, इंदिरा गांधी और गांधी-नेहरू परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री (पोस्ट करने) के लिए अभिनेत्री के खिलाफ 10 अक्टूबर को सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कानून के तहत मामला दर्ज किया था।

इससे पहले पायल रोहतगी को इस महीने की शुरूआत में एक नोटिस दिया गया था और इस संबंध में जवाब देने के लिए कहा गया था पायल रोहतगी बिग बॉस के सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थीं।  इतना ही नहीं अपने 10 साल के करियर में पायल ने करीब 20 फिल्मों में ही काम किया है। पायल रोहतगी ने 2002 में फिल्म ‘ये क्या हो रहा है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पायल ने साल 2012 के बाद से किसी फिल्म में काम नहीं किया है। लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और वीडियो में के माध्यम से अपने विचार रखती रहती है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *